सलमान खान की वो एक्स गर्लफ्रेंड अब कहां गुम हो गई !

1 years ago

 

क्रिकेटर अज़हरुद्दीन से सेपरेशन के बाद संगीता बिजलानी दोबारा सलमान ख़ान की लाइफ में लौट आईं थी। सलमान भी अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड का पूरा ख्याल रखते थे कुछ महीने पहले तक संगीता बिजलानी सलमान के घर होने वाले हर फंग्शन और ईवेन्ट में शामिल होती थीं लेकिन पिछले कुछ महीनों से सलमान ने संगीता से  दूरियां.बना ली है तभी तो पिछले कई महीनों से सलमान के साथ या फिर उनके घर होने वाले फंग्शन में अब नहीं दिखती हैं संगीता

हाल ही में सलमान के हर हुई गणपति पूजा में भी संगीता बिजलानी नहीं पहुंची थीं। इसके अलावा संगीता को सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट की किसी भी स्क्रीनिंग में नहीं देखा गया था.. इन सभी मौक़े पर ईयूलिया वेन्टुर ही छाई हुईं थीं। अब सवाल ये है कि आख़िर अचानक सलमान और उनकी फैमली से क्यों दूर हो गईं हैं संगीता। आख़िर क्यों सलमान ने संगीता को लिफ्ट देना बंद कर दिया. क्या इसके पीछे भी सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर हैं वजह । 

एक वक्त था जब संगीता सलमान के घर होने वाले हर फंक्शन की खास मेहमान हुआ करती थीं। संगीता जब सलमान की बहन अर्पिता की गोद भराई में पहुंची थीं.तो भाईजान उन्हें सी ऑफ करने बाहर तक आए थे दो साल पहले सलमान और संगीता को एक साथ बाबा सिद्दिक़ी की इफ्तार पार्टी में भी देखा गया था । सलमान जब बाहुबली की स्पेशल स्क्रीनिंग को अटेन्ड करने पहुंचे थे.. तो उस रात भी उनके साथ संगीता बिजलानी मौजूद थीं संगीता बिजलानी की सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर से भी काफी अच्छी दोस्ती हो गई थीय़ सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड उनकी प्रेज़ेन्ट गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के साथ कई बार स्पॉट हुई थीं लेकिन अब ऐसा लगता है कि संगीता एक बार फिर सलमान की जिंदगी से दूर हो गई हैं। 

Related Posts