कटरीना के चक्कर में सलमान ने एक्स गर्लफ्रेंड संगीता से बात तक नहीं की !!

12 months ago

 

सलमान ख़ान इन दिनों अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना से कितना क्लोज़ हो गए हैं ये तो हर किसी को नज़र आ रहा है।  कटरीना कैफ जब भी सलमान ख़ान के साथ होती हैं तो भाईजान को कोई और नज़र नहीं आता है... सुल्तान का सारा अटेंशन सिर्फ और सिर्फ कटरीना की तरफ रहता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक्टर और पॉलीटीशियन बीना काक की बुक लॉन्च पर । सलमान यहां अपनी मुंह बोली मां बीना काक की बुक टाइगर को लॉन्च करने आए थे। रियल लाइफ के टाइगर पर बेस्ड बीना काक की बुक के लॉन्च पर रील लाइफ के टाइगर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कैट भी पहुंची थीं।   

इस ईवेन्ट में सलमान की पूरी फैमली मौजूद थी। इसके साथ साथ कई दिनों से सलमान के साथ नज़र नहीं आई उनकी एक और एक्स-गर्लफ्रेन्ड संगीता बिजलानी ने इस इस ईवेन्ट में शिरकत की थी लेकिन सलमान ने यहां यहां संगीता बिजलानी को एक बार फिर भाव नहीं दिया। उन्होंने संगीता को देखकर भी अनदेखा कर दिया। 

सलमान जब बुक लॉन्च करने के लिए स्टेज पर जा रहे थे तो उनके साथ उनकी मुंह बोली मां के हाथ को कटरीना ने थामा था । स्टेज पर भी सलमान के साथ कटरीना कैफ मौजूद थीं हालांकि इस पूरे टाइम सामने सलमान के सामने उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड संगीता बिजलानी ज़रूर बैठी थीं लेकिन कटरीना को छोड़कर सलमान की निगाहें संगीता पर जाने का नाम नहीं ले रही थी ।

 बुक लॉन्च के बाद जब सलमान स्टेज से उतर रहे थे तो संगीता उनसे मिलने के लिए आगे भी बढ़ी थीं लेकिन अफसोस.. सलमान संगीता से मिले बिना ही यहां से चले गए। यही हाल कटरीना का भी रहा। प्रोग्राम के बाद चिकनी चमेली कटरीना ने भी संगीता बिजलानी से मिलना ज़रूरी नहीं समझा ।  

 

Related Posts