क्या सलमान और संजय की दोस्ती में मान्यता दत्त ने डाली है दरार ! पढ़िए पूरी खबर

4 months ago

सलमान और संजय दत्त कभी जिगरी दोस्त हुआ करते थे लेकिन पिछले एक सालों से इनकी दोस्ती में दरार आ गई है। संजय और सलमान अब एक दूसरे से बिल्कुल नहीं मिलते। पिछले साल जब सलमान और संजय के बीच कई महीने तक इग्नोर गेम चला था  तो उसकी वजह रणबीर का संजू की बायोपिक में काम करना था । दरअसल कटरीना की वजह से रणबीर और सलमान के बीच पिछले कई सालों  से कोल्ड वॉर चल रही हैं रणबीर के साथ बात करना तो दूर सलमान उन्हें देखना तक पसंद नहीं करते हैं। 

संजय की बायोपिक में रणबीर के होने की ख़बर से सलमान इतने अपसेट हुए थे कि उन्होंने जेल से रिहा हुए मुन्ना भाई से मुलाक़ात तक नहीं की थी। हालांकि बाद में सलमान ने संजय दत्त के साथ अपनी सारी कड़वाहट मिटा दी सलमान ने पिछले साल मुकेश अंबानी के घर के बाहर ना सिर्फ संजय को गले लगाया बल्कि सलमान ने संजू बाबा की दीवाली पार्टी को भी अटेन्ड किया था। पिछले दिनों सलमान आयुष की फिल्म लवरात्रि में संजय दत्त से कैमियो करवाना चाहते थे लेकिन जब सलमान ने संजय से लवरात्री में गेस्ट अपीयरेन्स देने के लिए कहा तो मुन्ना भाई ने साफ साफ मना कर दिया । ऐसे में बाबा और भाई का रिश्ता एक बार फिर नाज़ुक मोड़पर आकर खड़ा हो गया है कहा जा रहा है कि संजय और सलमान की तकरार में मान्यता का अहम रोल है।  

मान्यता की वजह से संजय और सलमान का रिश्ता ख़राब हुआ है। कहा जा रहा है कि  इन दिनों संजय के फिल्मी करियर की बागडोर मान्यता दत्त ने पूरी तरह से अपने हाथों में ले ली है.. ये मान्यता ही हैं जो इन दिनों संजय के बी-हाफ पर उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े फैसले कर रही हैं।  मान्यता को जब ये पता चला कि सलमान की तरफ से संजू बाबा को कैमियो रोल का ऑफर दिया गया है तो उन्होंने साफ साफ मना कर दिया।

 मान्यता ने संजय को दोस्त सलमान की फिल्म में कैमियो करने से रोक दिया.मान्यता चाहती हैं कि संजू बाबा सिर्फ लीड रोल प्ले करें। वो इस तरह छोटे छोटे कैमियो करके अपना टाइम वेस्ट ना करें। बीवी की बात मानकर मुन्ना भाई ने सलमान को एक बार फिर ख़फा. कर दिया है। वैसे कहा जाता है कि सलमान और संजय के बीच पहले भी मान्यता की वजह से झगड़ा हो चुका है। खबरें छपी थी कि सलमान ने एक बार मान्यता के बारे कुछ गलत बोल दिया था जिसके बाद से संजय दत्त उनसे नाराज चल रहे हैं।