सलमान और रणबीर के झगड़े में फंसे संजय दत्त

1 years ago

 

सारे गिले-शिकवे भुलाकर हाल ही में मुंकेश अंबानी की गणपति पूजा में सलमान ख़ान और संजय दत्त ने एक दूसरे के गले लगा लिया था। अरसे बाद इन बिछड़े दोस्तों को एक साथ देखकर हर कोई ख़ुश था लेकिन सलमान के साथ संजय दत्त का पैच-अप अभी पुराना भी नहीं हुआ था कि रणबीर की वजह से मुन्ना भाई के सामने पेश आ गया नया मसला दरअसल संजय दत्त अपनी कमबैक फिल्म भूमि की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने जा रहे हैं। संजू बाबा, भूमि की स्क्रीनिंग को काफी ग्रैन्ड बनाना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि उनके सभी दोस्त एक साथ ये फिल्म देखें और फिर उसे सोशल मीडिया पर प्रमोट करें संजय चाहते हैं कि सलमान ख़ान भी उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग अटेन्ड करें और फिर  उसे सोशल मीडिया पर रिकमेन्ड करें लेकिन खबर है कि जब संजय ने सलमान को भूमि की स्क्रीनिंग अटेन्ड करने का इन्वीटेशन दिया तो सलमान ने मना कर दिया। 

दरअसल संजय दत्त ने अपनी बायोपिक में काम कर रहे रणबीर कपूर को भी भूमि की स्क्रीनिंग अटेन्ड करने के लिए बुलाया है । संजय दत्त  को ये अच्छी तरह से पता है कि सलमान और रणबीर के बीच कटरीना कैफ को लेकर पिछले कई साल से कड़वाहट का चल रही है। हाल ही में जब सलमान मुकेश अंबानी के गणपति पार्टी में गए थे और अंदर जैसे ही उनकी रणबीर पर पड़ी नज़र सलमान फौरन ही वहां से निकल गए थे। सलमान रणबीर के बारे में ना तो बात करना चाहते हैं और ना ही उनका सामना करना चाहते हैं। 

सलमान हर उस जगह जाना अवॉएड करते हैं जहां रणबीर कपूर के आने की संभावना हो । ऐसे में जब संजय दत्त ने सलमान को बताया कि भूमि की स्क्रीनिंग अटेन्ड करने के लिए उन्होंने रणबीर को भी बुलाया है  तो सलमान ने कर दिया क्लियर कि वो रणबीर के साथ नहीं देख सकते हैं उनकी पिक्चर संजय दत्त किसी भी क़ीमत पर सलमान को अपसेट नहीं करना चाहते हैं। वो हर हालत में सलमान से अपनी कमबैक फिल्म की पब्लिसिटी करवाना चाहते हैं यही वजह है कि अब संजय ने सलमान के लिए अलग से भूमि की स्क्रीनिंग रखने का फैसला किया है।

 

Related Posts