दोस्त संजू बाबा की वजह से शादी नहीं कर पाए दबंग सलमान, इसलिए रह गए कुंवारे, देखिए वीडियो

2 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का दिल अबतक कई हसीनाओं के प्यार में पड़ा है। लेकिन सलमान का प्यार आजतक शादी की मंजिल तक नहीं पहुंचा है। 53 साल के सलमान खान अबतक कुंवारे हैं। इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर का खिताब सलमान खान को ही है। सलमान शादी कब करेंगे ये प्रश्न हर कोई पूछता है। लेकिन जवाब के रूप में लोगों को सिर्फ आश्वासन ही मिलता है। खैर अब हाल ही में सलमान ने बताया है कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की है। हुआ ये कि बीते दिनों ही सलमान कपिल शर्मा के शो में गए थे। जिसका एक प्रोमो सामने आया है। इसमें सलमान अपनी शादी पर बात करते दिख रहे है। 

ALSO READ : 53 साल की हुईं किमी काटकर, संजय दत्त से प्यार में मिला था बड़ा घोखा । पढ़िए पूरी कहानी

इस वीडियो में सलमान बता रहे हैं कि, कि वो संजय दत्त की वजह से अब तक शादी नहीं कर पाए है। वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि, संजू बाबा एक बार मुझे कन्विन्स कर रहे थे कि भाई जान आपको शादी कर लेनी चाहिए और तभी फोन की घंटी बज रही थी और वो भाई जान वन सेकंट कहकर फोन लेकर वहां से चले गए। सलमान ने कहा कि इसके बाद ही उन्हें समझ आ गया कि शादी करना कितना मुश्किल है। अब ऐसे में साफ जाहिर है कि सलमान को भी अपनी शादी का मलाल है।'

 हालांकि कई बार सलमान शादी को लेकर कह चुके हैं कि उनकी शादी की उम्र अब निकल चुकी है। अब चाहे जो भी हो सलमान ने शादी तो नहीं की है लेकिन इस पर चर्चाएं हमेशा होती ही रहेंगी। बता दें कि कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में सलमान अपनी पूरी फैमिली के साथ आने वाले है। ऐसे में शो में कई खुलासे भी होंगे। बता दें कि सलमान का नाम अबतक शाहीन बानो, संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय बच्चन, कटरीना कैफ समेत कई हसीनाएं आई है। 

लेकिन शादी वो किसी से नहीं कर पाए है। हालांकि इन दिनों वो यूलिया वंतूर को डेट कर रहे है। लेकिन यूलिया से भी दबंग खान का शादी का कोई इरादा नहीं है। बता दें कि सलमान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में लगे हुए है। इस फिल्म की शूटिंग इंडिया के साथ पूरी दुनिया के सात देशों में हो रही है। फिल्म में सलमान खान के अलग अलग रूप नजर आएंगे। सलमान के साथ फिल्म में कटरीना कैफ रोमांस करेंगी। इसके अलावा फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स नजर आएंगे। अली अब्बास जफर की ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।