जेल से बाहर आने के बाद सलमान ने इमोशनल अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया, किया ये ट्वीट

1 years ago

हाल ही में दबंग सलमान को कोर्ट की तरफ से जमानत मिली है । सलमान जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा होकर मुंबई आ चुके हैं । सलमान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा भी सुनाई गई है । जिसके बाद सलमान दो दिन तक जोधपुर सेंट्रल जेल में रहे । शनिवार को सलमान को जमानत पर रिहा किया गया है । सलमान ने मुंबई में अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में आकर फैंस को शुक्रियादा कहा था । लेकिन अब सलमान ने सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है । सलमान ने बड़े ही इमोशनल अंदाज में सभी को धन्यवाद कहा है ।

Tears of gratitude . To all my loved ones who are with me and never lost hope . Thank you for being there with all the love and support . God Bless .

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) April 9, 2018

सलमान ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि., मेरी तरफ से उन सभी लोगों के धन्यवाद जिन लोगों ने मेरा साथ दिया और मुझ में अपना विश्वास बनाए रखा । आप सभी का शुक्रिया कि आपने इस मुश्किल घड़ी में भी मेरे साथ अपना प्यार बनाये रखा। गॉड ब्लेस यू । सलमान ने अब आखिरकार अपने फैंस का प्यार देख उन्हें शुक्रिया कहा है । इससे साफ जाहिर होता है कि सलमान अपने फैंस औऱ चाहने वालों से कितना प्यार करते हैं । सलमान जल्द ही फिल्म रेस 3 में नजर आएंगे । फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म ही है । इस महीने में बची हुई शूटिंग खत्म हो जाएगी । फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी ।