सलमान अपनी सिक्योरिटी टाइट करेंगे, विदेशी गार्ड्स करेंगे दबंग खान की रक्षा !

4 months ago

सलमान खान को इन दिनों फिल्म लवरात्रि को लेकर टेंशन में हैं। हिंदू संगठनों ने फिल्म के नाम को लेकर विरोध जताया है। ऐसे सलमान अपना सुरक्षा घेरा मजबूत करना चाहते हैं। वैसे तो सलमान ऑलरेडी बॉडीगार्ड्स के घेरे में चलते हैं। उनके ख़ासम-ख़ास शेरा के रहते हुए कोई भी उनके आस-पास भटक भी नहीं सकता है। लेकिन  जाने क्यों सलमान को अब शेरा का सुरक्षाघेरा काफी नहीं लग रहा है। सिल्वर स्क्रीन का टाइगर अब अपनी सिक्योरिटी के लिए विदेश से बॉडीगार्ड्स लाने का प्लान बना रहा है। पिछले कुछ दिनों से सलमान ख़ान को लगातार धमकियां मिल रही है।

 कुछ महीने पहले जोधपुर में गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ने सरेआम सलमान को जान से मारने की धमकी दे दी थी। लॉरेन्स का एक गुर्गा तो सलमान को टारगेट करने के लिए मुंबई तक पहुंच गया था हालांकि इससे पहले कि वो कुछ कर पाता.. पुलिस ने उसे अपने शिकंजे में ले लिया था। आयुश शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्री के टाइटल से भी कई लोगों को परेशानी हैं.. वो लोग इस बात के लिए सलमान ख़ान पर हमला करने का प्लान बना चुके हैं।

इन सारी धमकियों के बाद अब सलमान को इस बात का ख़तरा है कि उनके ऊपर कहीं भी हमला हो सकता है। हमेशा फैन्स से घिरे रहने वाले सुल्तान को कहीं भी कभी भी निशाना बना जा जा सकता है। यही वजह है कि सलमान ने अब अपने सेक्योरिटी को डबल करने का फैसला किया है।  पता चला है कि सलमान अब विदेशी कंपनी से बॉडीगार्ड्स हायर करने की तैयारी रहे हैं। 

सलमान को विदेशी सेक्योरिटी दिलाने के लिए उनके कुछ दोस्त उनकी मदद कर रहे हैं। ख़बर है कि सलमान के वो विदेशी बॉडीगार्ड्स उनके साथ उनके साथ सिर्फ ईवेन्ट्स या फिल्म के सेट पर ही नहीं रहेंगे बल्कि वो 24 घंटे सलमान की सुरक्षा करेंगे। सलमान के फैन्स हो या फ्रेन्ड्स.उनकी इजाज़त के बिना वो लोग किसी को भी सुल्तान के आस-पास नहीं जाने देंगे हालांकि यहां सवाल ये है कि अचानक सलमान के साथ ऐसा क्या हुआ है जो उन्होंने अपनी सेक्योरिटी को डबल करने का फैसला किया है।