दबंग सलमान ने दी किंग शाहरुख और खिलाड़ी अक्षय को चुनौती !

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का जलवा इन दिनों हर तरफ है । भले ही सलमान की पिछली रिलीज फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल न दिखा पाई हो । लेकिन लगता है कि सलमान के स्टारडम पर कोई कमी नहीं आई है । सलमान बॉलीवुड के साथ साथ टीवी पर भी राज करते हैं । तभी तो जल्द ही वो बिग बॉस के सीजन 11 के साथ एक बार फिर से दर्शकों के बीच आ रहे हैं।

हाल ही में सलमान ने बिग बॉस के शो की लॉन्चिंग की । इस लॉन्चिंग के दौरान किसी ने ऐसा सवाल पूछा की उस सवाल जवाब दबंग खान ने बड़े ही अलग अंदाज से दिया । दरअसल हाल ही में बिग बॉस के लांच के दौरान किसी ने जब सलमान से पूछा की फिल्मों के साथ साथ अब शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार टीवी पर भी आपसे क्लैश करने जा रहे है। आप इस क्लैश को किस तरह से देखते है ।

Image result for shahrukh ted

तो इस पर सलमान ने कहा कि, शाहरुख़ खान एक अच्छे होस्ट है, उनका अपना स्टाइल है। साथ ही अक्षय की अपनी अलग ही कॉमिक टाइमिंग है। लेकिन जब ये दोनों ही टीवी पर एक साथ वापसी कर रहे है तो ऐसा लगता है कि ये काफी तगड़ा कॉम्पटीशन होने वाला है। इतना ही दबंग सलमान ने यहां ये भी बताया कि, उन्होंने चैनल और बिग बॉस के मेकर्स को बताया था कि वो इस बार शो को होस्ट नहीं करना चाहते है लेकिन मेकर्स मानते ही नहीं है।

अब एक बार फिर से में इस सीजन का होस्ट भी मैं ही हूँ। खैर जो भी अब कॉम्पटीशन होना तो लाजमी हैं । बता दें कि, शाहरुख जल्द ही अपना शो टेड टॉक्स लेकर आ रहे हैं । इस शो में अलग अलग क्षेत्र के महारथी किंग खान के शो के गेस्ट बनेंगे । वहीं शाहरुख, सलमान से अलग खिलाड़ी अक्षय कुमार कॉमेडी द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से धमाकेदार एंट्री ले रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि इस जंग में कौन जीत पाता है ।   

Related Posts