शाहरुख को किंग खान सलमान के पापा सलीम खान ने बनाया, जानिए कैसे ?

4 months ago

शाहरुख और सलमान खान की दोस्ती एक बार फिर चर्चा में हैं। सलमान शाहरुख की फिल्म जीरो में कैमियो कर रहे हैं तो वहीं शाहरुख उनके शो दस का दम के फिनाले में मेहमान बने। बॉलीवुड के करण अर्जुन को फैंस साथ देखना चाहते है। शाहरुख अपने करियर में सलमान का अहम योगदान मानते हैं। किंग खान की माने तो आज बॉलीवुड में अगर उन्होंने इतनी ऊंचाई पाई है तो इससे सलमान के परिवार का भी योगदान है। शाहरुख की माने तो सलमान के पापा सलीम खान ने उनकी बहुत मदद की।

 शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा है- ''मैं 90 के दशक की शुरुआत में एक स्ट्रगलिंग अभिनेता था उस दौरान मैं सलमान खान के घर पर खाना खाता था। सलमान के पिता सलीम खान ने मेरी काफी मदद की थी। उन्हीं की बदौलत में शाहरुख खान बन पाया हूं। मैं सलमान खान की वजह से ही इस शो का हिस्सा हुआ हूं और मैं उस हर जगह जाऊंगा जहां वे मुझे जाने को कहेंगे ।

सलमान और शाहरुख के बीच इन दिनों बहुत अच्छे रिश्ते हो गए हैं। साल 2008 में दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। ये लड़ाई 2014 तक चली। अर्पिता खान की शादी में दोनों के गिले शिकवे दूर हुए।  सलमान और शाहरुख एक बार फिर दोस्त बन गए हैं। साल 2017 में सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख नजर आए थे। इस साल फिल्म जीरो में दोनों साथ नाचते दिखेंगे।