VIDEO- दोस्त शाहरुख पर जान छिड़कते हैं दबंग सलमान, फिर नजर आया 'करण-अर्जुन' का याराना

3 weeks ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और सलमान खान को पर्दे पर देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दोनों की दोस्ती की मिसालें खूब दी जाती है। हाल ही में सलमान ने एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इन दोनों सुपरस्टार्स का बेहद ही अलग अंदाज़ नजर आया है। दरअसल सलमान ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें दोनों टीवी को देखते हुए नजर आ रहे है। टीवी में दोनों की फिल्म करण-अर्जुन का गाना ये बंधन तो प्यार का बंधन है चलते हुए नजर आ रहा है। इस गाने को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि, ‘करण + अर्जुन = पुरानी यादें...’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग जमकर पसंद कर रहे है।

 हाल ही में सलमान ने ये वीडियो शेयर किया है और थोड़ी ही देर में वीडियो वायरल भी हो गया है। अब सलमान दोस्त शाहरुख को ये दिखा रहे हैं कि वो वाकई उनके कितने अच्छे यार है। वैसे भी दोनों की दोस्ती और इनका याराना देखने के लिए पूरी दुनिया बेताब रहती है। बीते दिनों ही ये दोनों शाहरुख की फिल्म जीरो के गाने में दिखे थे। दरअसल दोस्त शाहरुख के लिए सलमान ने उनकी फिल्म जीरो में कैमियो अपीयरेंस दिया था। इस कैमियो में शाहरुख और सलमान ने इश्कबाजी गाने पर डांस किया। गानां खूब पसंद भी किया है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐसी खबरें आ रही है कि जल्द ही ये दोनों एक साथ दिखने वाले है।

 खबरें आ रही है कि संजय लीला भंसाली जल्द ही शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक भंसाली सलमान-शाहरुख को लेकर साल 1991 में आई सौदागर जैसी फिल्म बनाना चाहते हैं। खबर में कहा गया है कि भंसाली ने सलमान-शाहरुख को लेकर इस फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। Reports के मुताबिक, संजय सौदागर की तरह एक विषय पर विचार कर रहे हैं, जिसमें सलमान और शाहरुख दोस्त बनेंगे, फिल्म में दिखेगा कि कैसे पहले एक दूसरे के दुश्मन बन जाएंगे। अब ये फिल्म कब पर्दे पर आएगी इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।