Big Boss 11 - सलमान क्यों शिल्पा शिंदे पर इतने मेहरबान हो रहे हैं ?

1 years ago

 

अंगूरी भाभी पर इन दिनों सलमान खान हैं बहुत मेहरबान । शिल्पा शिंदे के लिए सलमान ने तो बिग का भी अनसुना कर दिया फरमान। पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में लक्ज़री टास्ट के दौरान  शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई ने घर के अंदर सबको हैरान कर दिया था। विकास गुप्ता के पीछे हाथ धोकर पड़ी शिल्पा शिदें के व्यवहार ने  घर के बाहर भी सबको परेशान कर दिया था। गौहर ख़ान और काम्या पंजाबी समेत बिग बॉस के कई पूर्ल प्रतियोगियों ने खुलकर इस मामले में विकास गुप्ता का सपोर्ट किया थ। इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री कई और सितारों ने एक सुर में विकास के ख़िलाफ शिल्पा को ग़लत बताया था। 

ऐसा लग रहा था कि मास्टर माइंड विकास गुप्ता का विक्टिम कार्ड काम कर गया है। टीवी की ओरिजनल अंगूरी भाभी पर घर से निकाले जाने का ख़तरा मंडराने लगा है। ख़बर मिली है कि विकास गुप्ता की हालत देखकर शो के ऑर्गेनाइज़र्स को भी तरस आने लगा था । यही वजह थी कि बिग बॉस ने शो के होस्ट सलमान को फरमान सुना दिया था कि वीकेन्ड के वार में उन्हें शिल्पा शिंदे को उनकी हरकत के लिए जमकर फटकारना होगा। शिल्पा शिंदे को मुख्य घर से निकालकर सीक्रेट रूम पहुंचाना होगा । इसके अलावा सलमान को विकास के सब्र की तारीफ भी करना होगी...

सलमान ने विकास गुप्ता के सब्र की तारीफ तो की.. लेकिन बिग बॉ़स  शो के मेकर्स के कहने के बाद भी शिल्पा शिंदे को फटकारने के लिए और उन्हें सीक्रेट रूम भेजने के लिए नहीं हुए रेडी। सलमान को लगता है कि शिल्पा शिंदे ने विकास के साथ कुछ भी ग़लत नहीं कर रही हैं । शिल्पा अपनी हद में रहकर विकास को टॉर्चर कर रही हैं। सलमान की इस मनमानी ने बिग बॉस के मेकर्स को अपसेट ज़रूर किया.लेकिन सलमान की सेहत पर इसका कोई फर्क़ नहीं पड़ा.. तभी तो सलमान की तरफ से मिली शह के बाद शिल्फा ने विकास गुप्ता को टॉर्चर करना जारी रखा। 

Related Posts