single-post

सलमान खान भी बनने जा रहे हैं योद्धा, इस फिल्म में निभाएंगे शिवाजी का किरदार !

Oct. 18, 2018, 3:07 p.m.

19 साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिख सकते हैं सलमान खान और अजय देवगन। फिल्म तानाजी में सलमान शिवाजी महाराज बन  सकते हैं। हालांकि अजय की फिल्म सन ऑफ सरदार में सलमान कैमियो कर चुके हैं । अब एक बार फिर सलमान और अजय साथ काम करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो अजय देवगन ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट तानाजी के लिए सलमान को लेने का मन बनाया है। 

सूत्रों के मुताबिक अजय ने सलमान को फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार ऑफर किया है हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगी है लेकिन अगर सलमान इस फिल्म के लिए राजी हो जाते हैं तो 19 साल बाद वो सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के साथ नजर आएंगे।

 इससे पहले साल 1999 में दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम लेकिन हम दिल दे चुके सनम के बाद से दोनों ने कोई फुलफलेजड रोल साथ में नहीं किया है। वैसे सलमान और अजय की दोस्ती की गवाह तो पूरी मायानगरी है। ऐसे में दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए हर फैन बेताब है। तानाजी फिल्म से सैफ अली खाम भी जुड़ चुके हैं। 

खबरों की माने तो अजय देवगन की तानाजी 3डी में रिलीज होगी। फिल्म का बजट ही 150 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म का वीएफएक्स भी बेहद शानदार होगा। जिस पर इस वक्त काम किया जा रहा है।इस फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे के रोल को प्ले करते हुए दिखेंगे। तानाजी ने 17 वीं शताब्दी में मराठा साम्राज्य की नींव रखी थी। फिल्म में अजय के साथ हीरोइन के तौर पर काजोल नजर आ सकती हैं। वहीं फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं।