सलमान के शो बिग बॉस में अश्लीलता की हद पार ! देखिए वीडियो

1 years ago

 

बिग बॉस 11 में  सलमान की नाक के नीचे खुलेआम हो रही रही है अश्लीलता जिसकी वजह से दबंग खान  काफी ख़फा हैं।  दरअसल सलमान के शो बिग बॉस सीज़न-11 में पुनीष और बंदगी नाम के ये दो कंटेस्टेन्ट खुलकर एक दूसरे के साथ कोज़ी हो रहे हैं.। वो सलमान के शो में एक दूसरे के साथ सरेआम किस करने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं हालांकि लास्ट वीकेन्ड सलमान ने बिग बॉस के लव बर्ड्स पुनीष और बंदगी को वॉर्निंग दे दी थी लेकिन शॉकिंग बात ये है कि सलमान के अल्टीमेटम का भी दोनों पर नहीं हुआ है कोई असर। सलमान  के शो से जाते ही  बिग बॉस के ये लव बर्ड्स एक दूसरे के साथ बेहद नॉटी बातें करते हुए आए नज़र ।  

पुनीश और बंदिगी को सारी हदें पार करते देखा गया शायद ये दोनों भूल गए हैं कि वे नेशनल टीवी पर हैं। वीडियो में दोनों सोफे पर बैठे हुए दबी हुई आवाज में बातें कर रहे हैं। वे एक-दूसरे को देखकर इशारे भी करते दिखे । इस दौरान पुनीश ने ऐसी बात कह डाली कि देखने वाले को भी शर्म आ जाए पुनीश बंदिगी से शॉर्ट्स उतारने के लिए कहते हैं । वीडियो में पुनीश उनके कान में कहते हैं, शॉर्ट्स उतार दो  जिसपर बंदगी कहती हैं, उतारने के लिए बटन खोलने होंगे, जिप भी खोल दूं वैसे भी बेहद शॉट है, उतारने में दिक्कत नहीं होगी फिर बंदगी पूछती है टॉप उतारने की जरूरत नहीं है? पुनीश कहते हैं, जरूरत है फिर बंदगी कहती हैं मैं वो भी उतार दूंगी वीडियो में दोनों किस भी करते दिखे ।

 

Part 2 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on Nov 13, 2017 at 12:25am PST

क़रीब 25 साल से बॉलीवुड में राज कर रहे सलमान को आजतक कोई भी फिल्म में किस सीन या भी बेडरूम सीन देने को राज़ी नहीं कर पाया है। हाल ही में सलमान ने रेस-3 के मेकर्स को भी कर दिया था क्लियर कि उनकी फिल्म में किसी भी तरह की अश्लीलता नज़र  नहीं आनी चाहिए । हाल ही में सलमान को टाइगर ज़िन्दा है के डायरेक्टर ने कटरीना के साथ किसिंग सीन देने के लिए भी कहा था.. लेकिन सलमान ने मिस कैफ के साथ भी ऐसा करने से मना कर दिया था । हद तो ये है कि सलमान जिस प्रोजेक्ट से जुड़ जाते हैं... वो उसमें दूसरों को भी ऐसा करने से मना कर देते हैं... सलमान ने फिल्म हीरो से डेब्यू करने वाले सूरज पंचोली और अतिया शेट्टी के साथ ऐसा ही किया था.. सलमान ने अपने प्रोडक्शन की इस फिल्म में अतिया और सूरत के किसिंग सीन पर कैन्ची चला दिया था

 

 

 

 

 

 

Related Posts