जानिए दोस्त के निधन के बाद कैसे उसकी बेटी का सहारा बने सलमान खान !

4 months ago

 

सलमान खान को बॉलीवुड में बड़े दिलवाला खान कहा जाता है। सलमान खान अपने दोस्तों की मदद करने में हमेशा आगे रहते हैं। कई लोग ऐसे हैं जिनकी जिंदगी सलमान ने बना दी। इन्ही 

 इन्हीं में से एक नाम श्वेता रोहिरा का है । श्वेता सलमान की मुंहबोली बहन हैं । हर साल रक्षा बंधन पर सलमान अपनी बहन अर्पिता और अलवीरा के अलावा श्वेता से भी राखी बंधवाते हैं। सलमान ने श्वेता को उस वक्त सहारा दिया जब उनके पिता का निधन हो गया। 

उनके परिवार को मदद की जरुरत थी श्वेता के पिता सुनील रोहिरा और सलमान बहुत अच्छे दोस्त थे । दोनों साथ में घूमते-फिरते थे । सुनील के निधन के बाद सलमान ने श्वेता की जिम्मेदारी उठा ली और उन्हें अपनी बहन बना लिया । श्वेता का एक भाई सिद्धार्थ भी है और सलमान ने दोनों की जिम्मेदारी उठाई। श्वेता बचपन से ही सलमान को जानती थी। बचपन में कई बार वो सलमान को राखी बांध चुकी थी लेकिन जब उनके पिता गुजर गए तो सलमान ने राखी का फर्ज निभाया। श्वेता की जिम्मेदारी उठाई। श्वेता और उनका भाई सलमान  के परिवार में शामिल हो चुके हैं।

 साल 2014 में सलमान ने ही श्वेता की शादी पुलकित सम्राट से करवाई थी । साथ ही श्वेता का कन्यादान भी सलमान ने किया था । लेकिन एक साल में ही पुलकित और श्वेता का तलाक हो गया । पुलकित का अफेयर यामी गौतम से शुरू हो गया था और इस वजह से श्वेता से उन्होंने तलाक ले लिया था। पुलकित से सलमान नाराज भी हुए थे। 

 श्वेता एक जर्नलिस्ट थी और उसी दौरान उनकी पुलकित सम्राट से दोस्ती बढ़ी थी। बहुत जल्द दोनों ने शादी भी कर ली लेकिन सलमान की बहन की शादी चल नहीं पाई।