सलमान की बहन अर्पिता भी खूब करती हैं पार्टी, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में यू तो आए दिन पार्टी होती रहती है लेकिन बी टाऊन में पार्टी करने में अव्वल रहती हैं सलमान खान की बहन अर्पिता। अर्पिता के सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको आए दिन बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनकी पार्टी की तस्वीरें दिखाई दे देंगी। अर्पिता बहुत अच्छी पार्टी होस्ट करती हैं। सलमान के घर का कोई भी खास मौका हो पार्टी होस्ट करने की जिम्मेदारी अर्पिता को ही मिलती है। अर्पिता पार्टी देने के मामले में करण जौहर को टक्कर देती हैं। अर्पिता ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इस पार्टी में अर्पिता की खास फ्रेंड जेनेलिया देशमुख और कांची कौल पहुंची थी। अर्पिता ने अपने खास मैसेज में लिखा है कि जेनेलिया और कांची अब उनकी फ्रेंड नहीं रहीं बल्कि फैमिली बन गई हैं। 

इस तस्वीर में अर्पिता के साथ फिल्म मेकर कबीर खान, उनकी वाइफ मिनी माथुर  और उनके दूसरे क्लोज फ्रेंड्स नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों सलमान की बहन अर्पिता ने अपने घर में गणपति पूजा की थी। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम फ्रेंडस पहुंचे थे। 

सलमान के घर गणेश पूजा पिछले 16 सालों से मनाई जा रही है जिसकी शुरुआत साल 2001 में  सलमान की लाडली बहन अर्पिता ने की थी। सलमान की मां सलमा ने इस बारे में बताया कि कैसे अर्पिता बचपन से ही भगवान गणेश की भक्त है और वो अपने घर पर भी इस तरह का आयोजन करवाना चाहती थी । सलमान की मां सुशीला चरक यानी सलमान खान का कहना है कि, 'अर्पिता गणेश पूजा को लेकर बेहद उत्साहित रहती थी और अपने घर में भी इस तरह का आयोजन कराना चाहती थी फिर साल 2001 से वो अकेली हर साल हमारे घर पर गणेशोत्सव का आयोजन करवाती है 

सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के कितने करीब हैं ये किसी से छुपा नहीं हैं। आजकल अर्पिता के बेटे आहिल में बसती है उनकी जान। ये बात सब जानते हैं कि अर्पिता सलमान की सगी बहन नहीं हैं। सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया है।

 

कहा जाता है कि एक बार सलीम खान रास्ते से गुजर रहे थे। मुंबई के फुटपाथ पर अर्पिता की मां ने दम तोड़ दिया था। तीन साल की अर्पिता रोए जा रही थी। वहां  खड़े लोग तमाशबीन बने हुए थे , तब सलीम खान ने अर्पिता को गोद उठा लिया था। सलीम खान ने फुटपाथ पर अनाथ मिली बच्ची को अपनी बेटी बना लिया था। अपने बच्चों से बढ़कर अर्पिता को प्यार दिया। तीनों भाई सलमान, अरबाज और सोहेल उसे अपनी बहन की तरह प्यार करते थे।

 अर्पिता का पालन-पोषण एक हिंदू की तरह हुआ, उसी की वजह से घर में गणेश चतुर्थी मनाया जाने लगा।  अर्पिता घर में अपनी मां सलमा खान और भाई सोहेल खान के सबसे ज्यादा करीब हैं। जब भी अर्पिता को किसी की सलाह की जरुरत पड़ती है तो अर्पिता अपने पिता सलीम खान और भाई सलमान  के पास जाती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Posts