सलमान के लिए मौनी और सोनाक्षी में जंग ! दबंग में मौनी की एंट्री से सोनाक्षी को लगा झटका !

11 months ago

 

फिल्म दबंग 3 में नागिन मौनी रॉय की एंट्री से सोनाक्षी सिन्हा के दिल की धड़कन बढ़ गई है। इस फिल्म में सोनाक्षी को कंपटीशन देने आ गई हैं मौनी रॉय। पिछले कई सालों से हिट फिल्म के लिए तरस रही सोनाक्षी सिन्हा फाइनली अपने लकी चार्म सलमान ख़ान के साथ दबंग-3 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं  लेकिन दबंग-3 में सोनाक्षी की राह इतनी आसान नहीं होगी। इस फिल्म में सलमान की चहेती मॉनी रॉय भी होंगी ऐसे में सोनाक्षी परेशान हो गई हैं। 

 

दरअसल दबंग-3 में दो हीरोइन होंगी.. सलमान ख़ान ने दबंग-3 में मॉनी रॉय को कास्ट करने का पूरा मन बना लिया है। अब ज़ाहिर है सोनाक्षी के लिए ये थोड़ी घबराहट की बात तो ज़रूर हैऔर हो भी क्यों ना.. मॉनी रॉय पर सलमान ख़ान जिस तरह से छान छिड़कते हैं.. उसे देखकर तो सोनाक्षी को थोड़ा इनसेक्योरनेस होनी भी चाहिए । इसके अलावा मॉनी रॉय सलमान की बटरिंग करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में हुई टाइगर ज़िन्दा की स्क्रीनिंग हो या फिर 26 दिसंबर की रात सलमान की बर्थ-डे पार्टी हो टीवी की नागिन सलमान के लिए हर जगह पहुंच रही हैं ।

 मॉनी के मिशन सलमान को देखते हुए अब सोनाक्षी ने भी सलमान की बटरिंग तेज़ कर दी हैं... मॉनी की तरह सोनाक्षी भी 26 दिसंबर की रात सलमान की बर्थ-डे पार्टी अटेन्ड करने पनवेल पहुंची थीं हालांकि मॉनी रॉय तो कुछ घंटों के बाद पनवेल से लौट आईं.. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा पनवेल में ही रुकी हुई हैं। खबर है कि सोनाक्षी पनवेल में सलमान के साथ नया साल मना कर ही लौटेंगी।

Related Posts