एक डायरेक्टर की वजह से क्या सलमान-शाहरुख में फिर होगा झगड़ा ?

11 months ago

ऐसी ख़बरें थी कि शाहरुख़ ख़ान बहुत जल्द देवदास के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे थे। किंग ख़ान ने एसएलबी की फिल्म के लिए डेट्स भी निकाल ली थीलेकिन संजय लीला भंसाली ने उनके पीठ पीछे ऐसा काम कर दिया.. जिसने बी-टाउन के बादशाह को हैरान कर दिया। पता चला है कि शाहरुख़ की जगह भंसाली ने उन्हें बताए बिना सलमान को साइन कर लियाय़ संजय लीला भंसाली सलमान के साथ भी कई सालों से काम करने की फिराक़ में थे। 

पिछले कई दिनों से दोनों आपसी गिले शिकवे सुधार रहे थे। हाल ही में जब भंसाली की फिल्म पदमावत को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी तो सलमान ने उनका खुलकर सपोर्ट किया थाऔर अब जैसे ही भंसाली को मौक़ा मिला।  उन्होंने शाहरुख  ख़ान की जगह सलमान के साथ फिल्म साइन कर लिया। 

खबर है कि संजय लीला भंसाली की इस हरकत से काफी ख़फा हैं शाहरुख।  हालांकि भंसाली शायद ये नहीं जानते हैं कि सलमान के साथ शाहरुख़ की कितनी गहरी दोस्ती है। अब ऐसे में देखना ये है कि क्या बादशाह को नाराज़ करने वाले भंसाली के साथ फिल्म सुल्तान होंगे फिल्म करने के लिए तैयार... या फिर भंसाली को लेकर सलमान और शाहरुख़ की दोस्ती में पड़ेगी दरार ?