VIDEO - जन्मदिन पर सुनील को सलमान ने दिया तोहफा, दबंग खान ने डॉक्टर गुलाटी को खुश कर दिया

10 months ago

3 अगस्त को सुनील ग्रोवर का जन्मदिन होता है और उनके बर्थडे को सलमान खान ने यादगार बना दिया है। देखा जाए तो सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर गुलाटी का रास्ता कपिल शर्मा से जुदा हुआ है तब से बॉलीवुड के सुल्तान के साथ उनका रिश्ता कुछ ज़्यादा ही गहरा हो गया है। जब सलमान ख़ान को अपनी फिल्म् ट्यूबलाइट का प्रमोशन करना था और उन्हें कपिल और सुनील में से किसी एक को चुनना था तो उन्होंने डॉक्टर गुलाटी को सेलेक्ट किया था । 

सलमान ने तो सुनील ग्रोवर को अपनी फिल्म भारत में भी कास्ट कर लिया है। भारत में सुनील ग्रोवर सलमान ख़ान के दोस्त का रोल प्ले करने वाले हैं। हाल ही में बज प्रियंका चोपड़ा ने भारत से वॉक-आउट किया था. तो रिंकू देवी ने सलमान के अपोज़िट ख़ाली हुई हीरोइन की वकेन्सी के लिए अप्लाई कर दिया था

लेकिन सलमान ने रिंकू देवी का दिल तोड़कर प्रियंका की जगह भारत में कटरीना को कास्ट कर लिया लेकिन उन्होंने डॉक्टर गुलाटी का दिल भी नहीं तोड़ा।  सलमान ने दस का दम के सेट पर शाहरुख़ के साथ सुनील ग्रोवर का बर्थ-डे सेलीब्रेट करके ये बता दिया कि वो उन्हें कितना पसंद करते हैं। 

 एक तरफ जहां सलमान सुनील ग्रोवर को अपने कैम्प का पर्मानेन्ट मेम्बर बना चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ सलमान कपिल शर्मा को आजकल बिल्कुल भी भाव नहीं दे रहे हैं। सलमान खान सुनील ग्रोवर को बहुत पसंद करते हैं और अब बॉलीवुड में उनके लिए रास्ता बना रहे हैं।