सलमान खान इन दिनों एक बड़े धर्म संकट में फंस गए हैं !

1 week ago

इस बार सलमान ख़ान ख़ुद कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यही वजह है कि सलमान ख़ान ना सिर्फ अपने दोनों भाई और पापा के साथ कपिल के शो में पहुंचे हैं बल्कि वो कॉमेडी किंग के शो का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि कपिल के साथ साथ उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर भी आजकल कानपुर वाले खुरानाज़ नाम के कॉमेडी शो में नज़र आ रहे हैं।  सुनील ग्रोवर किसी भी क़ीमत पर इस बार कपिल शर्मा के शो को पीछे छोड़ना चाहते हैं। वो शो की रेटिंग लाने के लिए हर पैंतरा आज़मा रहे हैं। 

ख़बर है कि कपिल की तरह सुनील ग्रोवर भी सलमान ख़ान को अपने शो में बुलाना चाहते हैं लेकिन कपिल के शो के प्रोड्यूसर सलमान डॉक्टर गुलाटी के शो में आने से आना-कानी कर रहे हैं। सलमान कपिल के शो के प्रोड्यूसर भी हैं इसीलिए वो भी चाहते हैं कि कपिल का शो सुनील ग्रोवर के शो के ऊपर भारी पड़े.. यही वजह है कि वो सुनील ग्रोवर के शो में नहीं जाने के लिए बहाना बना रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान चाहते थे कि सुनील ग्रोवर कपिल के साथ शो में काम करें। सलमान ने सुनील को मनाने की बहुत कोशिश की पर सुनील नहीं माने। कपिल के खिलाफ अपना नया शो ले आए। 

हालांकि सलमान ने जब-जब सुनील ग्रोवर को अपने शो में बुलाया है। डॉक्टर गुलाटी ने वहां जाना अपना फर्ज़ समझा है। इसके अलावा इन दिनों सुनील ग्रोवर सलमान के साथ उनकी फिल्म भारत में भी काम कर रहे हैं । सुनील ग्रोवर सलमान के बहुत करीबी रहे हैं लेकिन अब जब सुनील ग्रोवर को सलमान की ज़रूरत आन पड़ी है.. तो सलमान  को कपिल साथ अपने प्रोफेशनल कमिटमेन्ट की याद आ रही है। अब देखऩा ये है कि सलमान ख़ान इस धर्मसंकट से कैसे निकलते हैं।