जान से मारने की धमकी के बाद रोकी गई सलमान की 'रेस 3' की शूटिंग, बढ़ाई गई सुरक्षा !!

1 years ago

पिछले दिनों ही खबर आई थी कि दबंग सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है । अब लीजिए सलमान को दी गई धमकी के चलते उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और तो और सलमान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग भी रोक दी गई है । इसके अलावा सलमान के घर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है । हाल ही में सलमान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग के दौरान कुछ अनजान लोग स्टूडियो में घुस आए और शूटिंग को बंद कराने की मांग करने लगे । इन सबने यहां आर सलमान को जान से मारने की भी दी । इसके बाद तुरंत ही पुलिस को इन्फॉर्म किया गया और सलमान को उनके घर सुरक्षा के साथ पहुंचाया गया । फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है ।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सलमान को जोधपुर के फेमस गैंगस्टर लॉरेंस विश्वोई ने जान से मारने की धमकी दी है । लॉरेंस विश्नोई ने ये धमकी खुलेआम दी है । जोधपुर कोर्ट में पेशी के लिए आए लॉरेंस ने पुलिस कस्टडी में ही मीडिया से बात करते हुए ये धमकी दी । लॉरेंस पर कई मामलों में केस दर्ज है । कोर्ट में पेशी के दौरान लॉरेंस ने कहा था कि, सलमान को जोधपुर में ही जान से मार डालूंगा । आपको बता दें कि, 1998 में फिल्म हम साथ-साथ हैंकी शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकणी गांव में सलमान के उपर दो काले हिरण को मारने का आरोप लगा था ।

तभी से सलमान पर ये केस चल रहा है । फिल्म की बाकी कास्ट पर भी उकसाने का आरोप लगा है । उस केस के बाद से ही विश्नोई समाज के लोग सलमान के दुश्मन बने हुए हैं । विश्नोई समाज हिरण को एक तरह से अपने बच्चों की तरह पालता है । ये उनकी एक परंपरा भी है । इसीलिए सलमान को जान से मारने की धमकी लॉरेंस विश्नोई ने दी है ।