single-post

सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 से एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा को किया बाहर !

Jan. 15, 2019, 5:01 p.m.

सलमान ख़ान अप्रैल से दबंग-3 की शूटिंग स्टार्ट करने वाले हैं। सलमान की दबंग-3 इसी साल 20 दिसंबर को रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी लेकिन दबंग और दबंग-2 की तरह दबंग-3 में मुन्नी मलाइका की कोई झलक देखने को नहीं मिलेगी। अरबाज़ से डिवोर्स ले चुकी मलाइका दबंग-3 से बाहर हो चुकी है। जब से मलाइका और अर्जुन कपूर का अफेयर सरेआम हुआ है सलमान ने उनसे बात करना तक छोड़ दिया है।

हम आपको बता दें कि 2010 को रिलीज़ हुई दबंग में मलाइका ने मुन्नी बनकर ना सिर्फ सलमान के साथ ठुमका लगाया था बल्कि वो अरबाज़ ख़ान के  साथ इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी थीं। मलाइका ने 2012 को रिलीज़ हुई दबंग-2 को भी अपने एक्स-हस्बैन्ड अरबाज़ के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में भी मलाइका ने कैमियो किया था। लेकिन अब वक़्त बदल चुका है। एक तरफ जहां मलाइका का अरबाज़ के साथ डिवोर्स हो चुका है तो वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर के साथ खान फैमिली की एक्स-बहू का रिश्ता अब खुलकर सामने आ चुका है। 

यही वजह है कि सलमान ख़ान ने मलाइका को दबंग-3 से पूरी तरह से अलग कर दिया है। इधर कुछ दिनों से मलाइका ने जिस तरह से अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को खुलकर इजहार करना शुरू किया है उससे सलमान ख़ान का मूड काफी ख़राब हो गया है। यही वजह है कि सुल्तान ने अब दबंग-3 से मलाइका को पूरी तरह से दूर कर दिया है यानी इस बार ना तो मलाइका दबंग 3 में आइटम डांस कर पाएंगी और ना ही वो दबंग सीरीज़ की अगली फिल्म में अरबाज़ के साथ कोप्रोड्यूसर बन पाएंगी।  

पिछले दिनों ये खबर भी आई थी कि अरबाज़ ख़ान दबंग-3 में मलाइका की जगह सलमान के साथ अपनी  इटैलियन गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया एंद्रीयान  से आइटम नंबर करवाना चाहते हैं। अरबाज़ ने इस बारे में सलमान से बात भी कर ली है। सलमान ने भी छोटे भाई की फीलिंग्स को समझते हुए अपनी मंज़ूरी दे दी है।