टाइगर जिंदा है के शिकारी वाले डॉयलॉग पर सलमान ट्रोल, सोशल मीडिया पर बने मजाक !

1 years ago

 

 

यूं तो सलमान और कटरीना की फिल्म टाइगर ज़िन्दा है का ट्रेलर रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर छा गया है... 24 घंटे के अंदर इसके हिस्से में 16 करोड़ से ज़्यादा व्यूज़ आ चुका है लेकिन फिल्म के अंदर सलमान का शिकार वाला डायलॉग उनके लिए मुसीबत बनता जा रहा है > इस डायलॉग को लेकर सलमान पर जमकर तंज़ कसा जा रहा है... शिकारी टाइगर को उनके डायलॉग की वजह से 1998 के फेमस ब्लैक-बक मामले में घेरा जा रहा है।  जब से फिल्म का ट्रेलर आया है सोशल मीडिया पर लोगों ने सलमान पर मारना ताना मारा । टाइगर ज़िन्दा है में सलमान खान के डायलॉग पर कमेन्ट करते हुए एक यूज़र ने ख़ुद को गोली मारते हुए इस हिरन की पिक्चर पोस्ट की । इस यूज़र ने फोटो शेयर करते हुए लिखा “टाइगर जिंदा है का ट्रेलर देखने के बाद हिरण का रिएक्शन- शिकार तो सब करते हैं लेकिन सलमान भाई से बेहतर शिकार कोई नहीं करता”। 

 
 

 

अब ये देखिए.. टाइगर ज़िन्दा है का ट्रेलर देखने के बाद एक और यूजर ने दो फोटो ट्वीट की जिसमें एक पर लिखा था INSPIRED BY TRUE EVENTS और दूसरी में सलमान की फोटो थी जिसपर टाइगर जिदा है का शिकार वाला डायलॉग लिखा हुआ था इस यूजर ने अपनी दोनों पिक्चर को कैप्शन दिया और लिखा कि यह रेयर मूमेंट है जब सलमान खान अपना अपराध  स्वीकार करते हैं ।

 

इसी तरह टाइगर ज़िन्दा है का ट्रेलर देखने के बाद एक और यूज़र ने पिक्चर पोस्ट की जिसमें परेश रावल पूछते हैं कि आज का खाना कौन बनाएगा.. इसके जवाब में गिरीश कर्नाड कहते हैं टाइगर । इसी कोलॉज में सलमान ख़ान की तस्वीर पर टाइगर ज़िन्दा है लिखा है तो जॉली एलएलबी के जज साहब पूछ रहे हैं कि और ब्लैक बक.. उसका क्या सलमान । हालांकि सलमान का ब्लैक बक केस अभी कोर्ट में पेन्डिंग है.. इस मामले में सलमान बेगुनाह हैं या फिर गुनहगार.. इसका फैसला अदालत करेगी... लेकिन लगता है सोशल मीडिया ने अभी से सलमान को दोषी करार दे दिया है

 

Related Posts