टाइगर जिंदा है कि शूटिंग निबटा कर लंदन रवाना हुए सलमान

1 years ago

 

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले डेढ़ महीने से फिल्म की शूटिंग अबुधाबी में चल रही थी।  सलमान ने अबुधाबी में चल रही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ अपनी शूटिंग पूरी कर ली हैं और इस बात की जानकारी  सलमान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है। सलमान ने लिखा कि, ''फिल्म टाइगर जिंदा है’ के लिए 50 दिनों का शेड्यूल पूरा कर के हम अबुधाबी से निकल रहे हैं। अनुभव शानदार रहा। 50 दिन के इस लंबे शेड्यूल में फिल्म का जबरदस्त क्लाइमैक्स सीन शूट हुआ हैं।

Leaving #AbuDhabi after a great schedule of 50 days for #TigerZindaHai, had a wonderful time .

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) September 14, 2017
 

टाइगर जिंदा है कि शूटिंग खत्म कर सलमान अपने दा बैंग टूअर के लिए लंदन रवाना हो गए है। सलमान खान इस टूअर में अपने सभी सुपर हिट गानों पर डांस करेंगे। साथ ही वो स्टेज पर गाना भी गाएंगे।  बात करें सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है कि तो ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी जिसमें दंबग खान के साथ साथ कटरीना भी धमाकेदार एक्शन करेंगी । टाइगर जिंदा है 2012 में आई एक था टाइगर फिल्म का सीक्वल है ।

पिछली फिल्म 'एक था टाइगर' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था जबकि इस बार फिल्म की कमान डायरेक्टर अली अब्बास जफर के पास है। अब फैंस को इंतजार है फिल्म की रिलीज का।  22 दिसंबर, 2017 को सिनेमाघरों में टाइगर जिंदा है दस्तक देगी । 

Related Posts