हो जाइए तैयार, तीन दिन बाद टाइगर बनकर सबके सामने आएंगे दबंग सलमान !

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक बार फिर से फैंस के दिलों पर छाने आ रहे हैं । एक बार फिर से अब बॉक्स ऑफिस पर दबंग खान का जलवा होगा । इस वक्त बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है में बिजी चल रहे हैं । इस फिल्म में दबंग खान के साथ कटरीना कैफ भी हैं । इस फिल्म के लिए दबंग खान के कड़ी मेहनत की है । फिल्म में धमाकेदार एक्शन होगा इसमें कोई शक नहीं । फिल्म में सलमान के साथ साथ कटरीना भी एक्शन करती नजर आएंगी ।

टाईगर ज़िन्दा है सलमान की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन पैक फिल्म होगी । फिल्म के लिए सलमान ने -22 डिग्री की जान सुखा देने वाली ठंड में शूटिंग की है । अब लीजिए आपके लिए एक धमाकेदार लाए है । आज से ठीक 3 दिन बाद इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा । जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप । तीन दिन बाद टाइगर जिंदा है का ट्रेलर आपके सामने होगा । इस ट्रेलर को मुंबई के एक फेमस होटल में लॉन्च किया जाएगा ।

वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान ने ऐसे एक्शन सीन्स किए हैं जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किए हैं । अब इस सबके बाद फैंस की बेताबी और भी बढ गई है । 7 नवंबर को दबंग खान की वो टाइगर वाली झलक लोगों को दिख ही जाएगी । इससे पहले हाल ही में फिल्म का थीम सॉन्ग आ चुका है । खैर अब फिल्म का इंतजार सभी को है । 22 दिसंबर को फिल्म रिलीज हो रही है । फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है ।

Related Posts