53 साल के सलमान क्यों दिखते हैं इतने यंग ? वरुण धवन ने खोला राज !

2 weeks ago


मल्टीस्टारर फिल्म कंलक के सभी स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्म के प्रोमोशन में बिज़ी है। कलंक के प्रोमोशन के लिए वरुण धवन , आलिया भट्ट..आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। इस दौरान ऐसी ही बातों के बीच आलिया ने अपनी ग्लोईंग स्कीन का राज़ सभी को बताया औऱ कहा कि वो इसके लिए बहुत सारी ग्रीन वेजीटेबल्स खाती है इसी सवाल के जवाब में वरुण ने अपना सीक्रेट रिवील करते हुए सलमान खान का नाम लिया। वरुण के इस जवाब से सभी हैरान थे। वरुण ने बताया की वो अपने फेस पर ऐलो वैरा जेल यूज़ करते हैं और उन्हें ये नुस्खा भाईजान सलमान ने बताया था। वरुण ने आगे बताया कि  कुछ वक्त पहले वो सलमान के घर पर गए थे तब उन्होंने सलमान से उनकी त्वचा के बारे में पूछा तो सलमान ने वरुण को एलोवेरा का प्लांट दिया औऱ कहा डेली इसका जेल रोज अपने चेहरे पर लगाओ। उसके बाद से वरुण लगातार सलमान के बताए नुस्खे को फौलो कर रहे हैं। 




वरुण धवन वैसे भी सलमान खान के मुरीद हैं। सलमान की फिल्में देखकर वो बड़े हुए हैं। सलमान खान की फिल्म भारत में वरुण धवन कैमियो भी कर रहे हैं। सलमान खान वरुण धवन को बहुत मानते हैं। सलमान वरुण को बचपन से ही देखते आ रहे हैं। सलमान ने वरुण के पिता डेविड धवन के साथ कई फिल्मों में काम किया है। 




साल 2017 में फिल्म जुड़वा के बाद तो लोग वरुण धवन को जूनियर सलमान मानने लगे हैं । इतना ही नहीं सलमान को देखते हुए लोग कहते हैं कि सलमान के जैसा अगर कोई है तो वो हैं वरुण धवन । कुछ दिन पहले ही वरुण से सलमान की बायोपिक को लेकर सवाल किया गया है तो वरुण ने कहा है कि, मुझे नहीं लगता है कि उनके ऊपर बायोपिक फिल्म बननी चाहिए क्योकि वो अभी भी जवान ही है । मैं उनकी बायोपिक नहीं कर सकता हूं । मुझे लगता है कि उनकी बायोपिक के लिए वो खुद ही परफेक्ट हैं ।