सलमान अब अपने घर में करवाएंगे मलाइका की एंट्री बैन !

6 days ago

बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के खूब चर्चे हो रहे है। दोनों की लवस्टोरी मीडिया में खूब छाई हुई है। अबतक तो दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिलते थे। लेकिन अब शायद दोनों समझ चुके हैं कि इश्क छुपाए छुपता नहीं है। इसीलिए अब दोनों खुलेआम साथ नजर आते है। वहीं जैसे - जैसे ख़ान फैमली की एक्स-बहू मलाइका के साथ अर्जुन कपूर का रिश्ता गहरा हो रहा है वैसे वैसे सलमान ख़ान का ग़ुस्सा बढ़ रहा है। मलाइका की वजह से सलमान ने अर्जुन कपूर का नाम तो बहुत पहले ही अपनी बैड बुक में शामिल कर लिया था। सलमान ने अर्जुन के लिए अपने घर के बाहर नो इंट्री का बोर्ड लगा दिया था और अब कहा जा रहा है कि भाईजान ने अर्जुन की वजह से उनके पापा बोनी कपूर को भी ब्लैक लिस्ट कर दिया है। ख़बरों की माने तो सलमान ने ना सिर्फ बोनी कपूर की फिल्मों में काम करने से मना किया है बल्कि अर्जुन की तरह सलमान ने बोनी कपूर के लिए भी अपने घऱ का दरवाज़ा बंद कर लिया है।

दिलचस्प बात ये है कि सलमान ने जिनकी वजह से अर्जुन और बोनी पर बैन लगाया है उनका आज भी ख़ान फैमली में आना-जाना बना हुआ है। मलाइका अरोड़ा आज भी ख़ान फैमली में होने वाले फंक्शन को अटेन्ड करती हैंय़ कुछ दिन पहले जब सोहेल ख़ान ने अपने बेटे निर्वाण का 18वां बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो उसे मलाइका ने भी अटेन्ड किया था। 

7 दिसंबर की रात जब अर्पिता ने अपने घर पर मां सलमा का बर्थ-डे मनाया था. तो वहां भी ख़ान फैमली की एक्स-बहू मलाइका अरोड़ा को देखा गया था। इसी साल अर्पिता के घर हुई गणपति पूजा में भी मलाइका ने शिरकत की थी। मलाइका की वजह से अर्जुन कपूर और बोनी कपूर के लिए भले ही लग गया है ख़ान ख़ानदान में नो इंट्री का बोर्ड लेकिन ख़ुद मलाइका के लिए ख़ान फैमली का रास्ता खुला हुआ है। हांलाकि सलमान ने अपनी बर्थडे पार्टी में मलाइका को नहीं बुलाया था।