भई साला हो तो सलमान खान के जैसा ! फ्लॉप जीजा के लिए फिर से बनाएंगे फिल्म !

2 months ago

सलमान एक बार जो कमिटमेन्ट कर देते हैं वो उसे निभाते ज़रूर हैं। सलमान ने अपनी बहन अर्पिता से वादा किया था कि वो उनके पति आयुष शर्मा को स्टार बनाएंगे और सलमान ने अपना ये कमिटमेन्ट पूरा भी किया। सलमान ने ना सिर्फ अपने प्रोडक्शन की फिल्म से छोटे जीजू आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया बल्कि जीजा की फिल्म को प्रमोट करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। 

इसके बावजूद फिल्म फ्लॉप हो गई। अब सलमान खान अपने जीजा को एक और फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं। सलमान अब आयुष शर्मा को एक्शन फिल्म में लीड एक्टर बनाएंगे। सलमान को लगता है कि आयुष एक्शन हीरो के तौर पर अच्छा काम कर सकते हैं। सलमान के जीजा आयुष ने फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है। 

 सलमान ने आयुष की फिल्म लवरात्रि को हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।  अपने शो बिग बॉस-12 में भी  आयुष को बुलाया था। दस का दम में भी आयुष के लिए सलमान ने पूरा दम लगाया। इंडियन आइ़डल में भी वो जीजा आयुष की फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। हर रियलिटी शो के चक्कर काटे। मुंबई ही नहीं दिल्ली में भी फिल्म को प्रमोट किया। सलमान ने आयुष को भाई सोहेल और अरबाज़ के कॉमेडी शो में भी भेजा । सलमान इतना तो अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी जान नहीं लगाते। हांलाकि सलमान की मेहनत बेकार चली गई। 

लवयात्री फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया । फिल्म ने 10 करोड़ तक की ही कमाई की। इसके बावजूद सलमान खान एक बार फिर जीजू आयुष के करियर को एक और चांस देना चाहते हैं। अब आयुष अपने माचो लुक की तैयारी में जुट गए हैं। सलमान फिल्म के लिए अच्छी कहानी की तलाश कर रहे हैं। सलमान अपनी बहन अर्पिता सेबहुत प्यार करते हैं और बहन के पति को हीरो बनाने के लिए कुछ भी करेंगे।