एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे दबंग सलमान, इस फिल्म में गाएंगे गाना !

2 weeks ago


इसमे तो कोई भी शक नहीं है कि बॉलीवुड के दंबग सलमान खान मल्टी-टैलंटेड स्टार नहीं हैं। सलमान एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्हें सिर्फ ऐक्टिंग या डांस करना ही नहीं आता है। बल्कि वो पेंटिंग के साथ-साथ उतना ही अच्छा गाते भी हैं। अगर आपको याद हो तो फिल्म 'किक' में अपने हिट गाने 'हैंगओवर' से सलमान ने अपनी आवाज का जादू अपने फैन्स पर बिखेरा था। इसके अलावा उन्होंने अपने ही प्रॉडक्शन में बनी फिल्म 'हीरो' से बी-टाउन में डेब्यू करने वाले एक्टर सूरज पंचोली और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के लिए भी मैं हूं हीरो तेरा गाना गाया था। अब लीजिए एक बार फिर से सलमान अपनी आवाज का जादू बिखरने जा रहे हैं।

 हीरो के बाद सलमान ये गाना फिल्म नोटबुक में गाने जा रहे है। ये फिल्म भी सलमान के प्रोड्क्शन में ही बन रही है। फिल्म से सलमान अपने बचपन के दोस्त जहीर इकबाल और एक्टर मोहनिश बहल की बेटी प्रणुतन को लॉन्च कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पहले इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम गाने वाले थे। लेकिन हाल ही में पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सलमान ने ये ऐलान कर दिया कि उनकी फिल्म में अब ये गाना पाक सिंगर नहीं गाएंगे।

 इसीलिए अब गाने की जिम्मेदारी खुद सलमान ने ले ली है। इसीलिए वो जल्द ही मैं तारे नाम के गाने को गाने जा रहे हैं। बता दें कि इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया है। ऐसे में अब अपनी फिल्म के इस गाने को सलमान ही गाने जा रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने भी सलमान से रिक्वेस्ट की है कि वही इस गाने को गाएं। 

वहीं कहा गया है कि सलमान भी इसके लिए मान गए हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म का पहला गाना नई लगदा रिलीज किया गया था। अब फिल्म के इस गाने से सलमान फिर से अपनी आवाज के जरिए लोगों का दिल जीतने आ रहे है। देखते हैं कि आखिर गाने को कैसा रिस्पॉंस मिलता है। फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है।