एक बार फिर अपने फेवरेट डायरेक्टर के साथ काम करने जा रहे हैं सलमान खान, जानिए ?

4 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। इन फिल्मों में वो सबसे ज्यादा बिजी फिल्म भारत में चल रहे है। फिल्म भारत के चर्चे जमकर हो रहे है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद सलमान के पास दबंग 3 जैसी फिल्में हैं। लेकिन इसके बाद सलमान औऱ किस फिल्म में काम करेंगे ये खुलासा नहीं हुआ है।

 अब खबर आ रही है कि सलमान एक बार फिर से अपने फेवरेट डायरेक्टर के साथ काम करने जा रहे है। खबर आ रही है कि सलमान फिर से सूरज बड़जात्या के साथ काम करते दिखेंगे। बीते दिनों ही खबर आई है कि, जल्द ही ये दोनों एक्शन ड्रामा फिल्म के लिए दोबारा हाथ मिलाने जा रहे हैं। अब इसी के चलते खबर आई है कि भारत के बाद सलमान सूरज के साथ काम करेंगे। कहा गया है कि ये एक्शन ड्रामा फिल्म नहीं बल्कि एक फैमिली फिल्म होगी। 

यानि कि जैसी फिल्मों में सलमान ने अभीतक सूरज के साथ काम किया है ये वैसी ही फिल्म होगी। रिपोर्ट के मुताबिक सूरज ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, ये एक फैमिली फिल्म होने वाली है। मैने सलमान के साथ फिल्म को लेकर थोड़ा डिस्कसन किया है। ये एक पारिवारिक फिल्म होगी न कि एक्शन फिल्म। इसमें वो सभी जरुरी चीजें होंगी जो हमेशा हमारे बैनर के तहत बनी फिल्मों में होती है। इमोशन्स, ड्रामा और बहुत सारा संगीत। ये एक संतोषजनक फिल्म होगी। लेकिन अभी मैं अपने छोटे बेटे अविनाश के करियर पर ध्यान दे रहा हूं। वो जल्दी ही अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे।

ALSO READ : VIDEO - सलमान खान ने भांजे आहिल को करवाई घुड़सवारी, नाना सलीम खान बने घोड़ा !

 मैं जब स्क्रिप्ट के साथ तैयार हो जाउंगा, सलमान ने मुझे विश्वास दिलाया है कि वो भी मेरे साथ काम करेंगे। मतलब साफ है कि जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर भी काम हो जाएगा और फिर से दोनों एक साथ काम करेंगे। सलमान ने सूरज के साथ आखिरी बार प्रेम रतन धन पायो में काम किया था। जो कि 2016 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वो मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन और हम साथ साथ हैं जैसी फिल्मों में काम किया है।