single-post

कबीर खान के बाद सलमान अब रेमो डिसूजा से हुए नाराज, उनकी फिल्म में काम करने से किया इंकार !

Oct. 9, 2018, 2:49 p.m.

फिल्म रेस 3 की कड़ी आलोचना और फ्लॉप होने के बाद सलमान खान ने  बहुत संभल कर फिल्में चुन रहे हैं। खबर है कि सलमान ने रेमो डिसूजा की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। माना जा रहा है कि रेस 3 में रेमो के काम से खुश नहीं थे सलमान। रेमो सलमान के साथ एक डांस बेस्ड फिल्म करना चाहते थे लेकिन वो फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। सलमान को रेमो ने रेस 3 से पहले स्क्रिप्ट सुनाई थी तब सलमान ने फिल्म में काम करने को राजी हो गए थे लेकिन रेस 3 के फ्लॉप हो जाने के बाद सलमान अब ने रेमो की अगली फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। 

रेमो ने खुद इस बात की जानकारी दी है और कहा कि 'रेस-3 की आलोचना के चलते फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। फिल्म ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद कबीर खान से भी सलमान नाराज हो गए थे और उनके साथ अब बातचीत भी बंद है। ऐसा लगता है सलमान फ्लॉप फिल्मों की जिम्मेदारी खुद पर नहीं लेते हैं। 

रेमो की फिल्म बाप-बेटी की इमोशनल रिश्‍ते पर थी। सलमान को कहानी पसंद भी आई थी। सलमान ने फिल्म के लिए हामी भी भर दी थी। लेकिन अब इस फिल्म को उन्होंने रोक दिया है। सलमान अब ये कह रहे हैं कि रेमो की फिल्म बजरंगी भाईजान से मिलती जुलती है। वहीं फिल्म में उनका किरदार ट्यूबलाइट जैसा भी था। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना के काम करने की बात सामने आई।सलमान अभी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वो दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।