मां बनने के 40 दिन, बेटी संग पहली बार बाहर निकलीं समीरा रेड्डी, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी एक महीने पहले दूसरी बार मां बनी हैं। समीरा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। समीरा ने मां बनने की सूचना सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैन्स को दी। समीरा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के समय की सारी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इतना ही नहीं बेटी के जन्म के बाद उन्होंने फैन्स के साथ अपने शरीर में होने वाले बदलाव और तकलीफ के बारे में भी बताया था। 

इसके अलावा समीरा ने ब्रेस्टफीडिंग वीक में जागरूकता फैलाने का काम भी किया था। अब समीरा की बेटी को पैदा हुए 40 दिन हो गए हैं। समीरा पहली बार बेटी को लेकर घर से बाहर निकली हैं। समीरा की इतने दिनों बाद वापस बाहरी दुनिया में कदम रखने की खुशी अलग ही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया कि "उनके और बेटी के लिए कैसे आज का दिन एकदम खिला हुआ है और उनकी बेटी नायरा को ये बेहद पसंद आ रहा है।" 

 समीरा ने नायरा के एक महीने का होने की खुशी में इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ तस्वीर शेयर की थी और एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। बेटी को बाहों में लिए समीरा को आप फोटो में देख सकते हैं। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक महीना बहुत जल्दी बीत गया... क्या दूसरा राउंड आसान होता है? बिल्कुल नहीं! लेकिन ये मायने जरूर रखता है।' 

Sameera Reddy

बता दें कि समीरा रेड्डी ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वरदे से शादी की थी। इन दोनों के दो बच्चे - एक बेटा हान्स और बेटी नायरा हैं। समीरा ने 'डरना मना है', 'नो एंट्री', 'रेस', 'दे दना दन' जैसी कई फिल्में की हैं। समीरा साल 2012 में आखिरी बार फिल्म चक्रव्यूह के गाने में नजर आईं थीं।