समीरा रेड्डी दोबारा बनी मां, उनके घर हुआ बेटी का जन्म

1 week ago

Sameera Reddy

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दोबारा मां बन गई है। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। समीरा ने अपनी बेटी का क्या नाम रखा है इस बात ऐलान नहीं किया है। मुंबई के खार स्थित एक बड़े अस्पताल में उनके बेबी की डिलीवरी हुई है।  समीरा का 7 साल का बेटा हर्ष भी है। समीरा रेड्डी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मुसाफिर', 'दे दना दन', 'टैक्सी नंबर 9211' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों में वो नजर आई थी।  समीरा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने फिल्मों में अपना बोल्ड अवतार दिखाया तो कभी वो सादगी भरे रोल्स से सबका दिल जीत ले गईं।  समीरा रेड्डी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में दिखी हैं।

समीरा ने अक्षय वर्दे से शादी की है। पिछले दिनों पारंपरिक रीति रिवाज से उनकी गोदभराई हुई थी। पीली साड़ी में समीरा बहुत ही प्यारी दिख रही थी। समीरा ने अपनी प्रेगनेंसी को खूब इंजॉय किया। सोशल मीडिया पर आए दिन वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रही। समीरा का बेबी शॉवर भी दो बार हुआ। एक बार सहेलियो के साथ भी उन्होंने बेबी शॉवर पार्टी की। 

 इस बेबी शॉवर में उनके करीबी लोग और दोस्त मौजूद रहे हैं। परिवार और खास दोस्तों के साथ अपनी बेबी शॉवर पार्टी समीरा ने जमकर सेलिब्रेशन किया। सामने आई पिक्चर्स में दिख रहा है कि कैसे वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। 

 समीरा ने प्रेगनेंसी के दौरान पानी के भीतर फोटोशूट करवाया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। उस दौरान उन्होंने स्विमिंग भी खूब की। 

समीरा रेड्डी का फिल्मी करियर बहुत कामयाब नहीं रहा। सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ वो फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से वो बॉलीवुड में लॉन्च हुईं थी। समीरा को इस फिल्म से अच्छी पहचान मिली थी। 

समीरा रेड्डी 34 साल की हो चुकी हैं। फिल्मों से दूर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।