समीरा रेड्डी को थी हकलाने की दिक्कत, इस एक्टर ने की उनकी मदद

3 weeks ago

Sameera Reddy

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी एक महीने पहले दूसरी बार मां बनी हैं। समीरा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। समीरा ने मां बनने की सूचना सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैन्स को दी। उन्होंने हाल ही में अपने बारे में एक बात बताई है, जिसके बारे में इससे पहले किसी को शायद उनकी इस बात का पता भी न हो। उन्होंने बताया कि उन्हें हकलाने की समस्या थी और ऋतिक रोशन  की वजह से वह अपनी इस प्रॉब्लम से निजात पा सकीं।Sameera Reddyएक चैट शो में समीरा ने अपने उन दिनों की यादें ताजा करते हुए कई बातें कही, जब वह बोलते समय हकलाती थीं। उन्होंने कहा कि ऋतिक रोशन  ने भी अपनी लाइफ में हकलाने की दिक्कत को फेस किया है और समीरा के मामले में भी उन्होंने ही उनकी मदद की। 

Sameera Reddy

उन्होंने कहा, ' हकलाने की समस्या के चलते मैं किसी के सामने बातचीत करने में काफी हिचकिचाती थी और ऑडिशन तक के लिए जाने में यह सोचकर झिझकती थी कि लोग मुझे जज करेंगे। ऋतिक रोशन काफी स्वीट और केयरिंग हैं, उन्होंने मेरी इस दिक्कत को नोटिस किया और मुझे उन्होंने एक किताब दी।Sameera Reddyइस किताब ने मेरी जिंदगी बदल दी। इसने मेरे डर को दूर भगाने में मेरी मदद की। धीरे-धीरे मैंने महसूस किया कि मेरी स्पीच में बदलाव आया है। मैं स्पीच थेरपिस्ट के पास भी गई और अपने स्पीच पर मैंने काम करना शुरू किया।

Sameera Reddy

 उस किताब के लिए मैं ऋतिक रोशन  का जितना शुक्रिया अदा करूं वह कम होगा, जो आज भी मेरे पास है।' समीरा ने साल 2014 में एक बिज़नसमैन अक्षय वर्दे से शादी रचाई थी। दोनों को साल 2015 में एक बेटा भी हुआ।

Sameera Reddy

 समीरा ने 'डरना मना है', 'नो एंट्री', 'रेस', 'दे दना दन' जैसी कई फिल्में की हैं। समीरा साल 2012 में आखिरी बार फिल्म चक्रव्यूह के गाने में नजर आईं थीं।