single-post

31 साल की हुईं सना सईद, 21 साल बाद ऐसी दिखती हैं 'कुछ कुछ होता है' की 'अंजलि'

Sept. 22, 2019, 12:02 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद का जन्म 22 सितंबर 1988 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। सना सईद ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता से किया था। ये फिल्म 1998 में आई थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म में सना सईद किंग खान और रानी मुखर्जी की बेटी बनी थीं। इस किरदार ने सना सईद को मानों स्टार ही बना दिया था। फिल्म में उनके साथ काजोल भी थी।

 इसके बाद सना सईद फिल्म बादल और हर दिल जो प्यार करेगा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दी। हालांकि बड़े होकर वह फिल्मों में वह शोहरत अपने नाम नहीं कर पाईं। वर्ष 2012 में सना सईद ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर  से डेब्यू किया था। 

फिल्म में सना सईद के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, अलिया भट्ट और वरुण धवन भी थे। सिनेमा के अलावा सना सईद ने कई टीवी शोज किए। इनमें 'बाबुल का आंगन छूटे ना', 'लो हो गई पूजा इस घर की', 'कॉमेडी सर्कस' और 'लाल इश्क' जैसे कई शोज हैं। 

इसके अलावा वो कई रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 6', 'झलक दिखला जा 7', 'नच बलिए 7' और 'झलक दिखना जा 9' में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि सना सईद पहले से काफी बदल गई हैं। 

सना सईद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 

साथ ही फैंस को उनकी तस्वीरों का काफी इंतजार रहता है। उनकी सभी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। 

उनकी एक तस्वीर में हजारों लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं। सना सईद की आने वाले फिल्म की बात करें तो 'स्ट्रैंजर ग्रुप' नाम की फिल्म में दिखेंगी।