टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने शुरू की फिल्म घोस्ट की शूटिंग, देखे वीडियो

2 months ago

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सनाया ईरानी इन दिनों छोटे पर्दे से दूर है। जिसकी वहज है कि अब सनाया फिल्मी करियर में अपनी हाथ आजमान चाह रही है। सनाया ईरानी जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म घोस्ट से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं अब सनाया ने अपनी फिल्म घोस्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। 

इस बात की जानकारी सनाया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके दी है। वैसे इससे पहले सनाया ईरानी विक्रम भट्ट की वेब सीरीज जिंदाबाद में भी नजर आई थी। वहीं सनाया आमिर कान की फिल्म फना में नजर आ चुकी है। फना इस फिल्म में काजोल की दोस्त के रुप में नजर आई थी।  

बता दें, सनाया ईरानी ने शो 'मिले जब हम तुम' के को-स्टार मोहित सेहगल के साथ 25 जनवरी 2016 को गोवा में शादी रचाई थी। मोहित और सनाया ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया था। इसके बाद शादी करने का फैसला लिया था। दोनों ने फैमिली और फ्रेंड्स के बीच गोवा में 2016 में शादी की थी।

 शादी में कई टीवी स्टार्स भी शामिल हुए थे। सनाया ने इंटरव्यू में बताया कि शादी हो जाने से उनकी प्रोफेशनल लाइफ में कोई चेंज नहीं आया है। सनाया 'इस प्यार क्यों क्या नाम दूं', 'चनचन', 'रंगरसिया' जैसे शो से पॉपुलर हुईं जबकि मोहित सहगल 'कबूल है', 'नच बलिए' जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं।

हाल ही में सानया ईरानी औैर उनके पति मोहित सहगल ने अपनी शादी की दूसरी सालहगिरहा बनाई है। और उनके फैन्स ने उन्हें ढेर सारी बाधांईयां दी हैं। मोहित ने सोशल मीडिया पर सानया और अपनी एक प्यारी से तस्वीर शेयर की है जिसमें वह दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।