single-post

सनाया और मोहित को सीरियल के सेट पर हुआ था प्यार, गोवा में हुई थी शादी, देखिए तस्वीरें

May 30, 2018, 7:38 p.m.

 

सनाया ईरानी और मोहित सहगल की जोड़ी छोटे परदे की हिट जोड़ियों में से एक रह चुकी है। सनाया ईरानी और मोहित सहगल की शादी को ढाई साल हो गए हैं। साल 2016 में 26  जनवरी को इनकी शादी गोवा में हुई थी। सनाया और मोहित की शादी पंजाबी रिवाज से हुई। 

इस मौके पर जहां सनाया ने खूबसूरत लहंगा पहना. वहीं, मोहित शेरवानी में नजर आएं। 

इस कपल ने समुंद्र किनारे रेत पर शादी की। समुंद्र  किनारे अग्नि के फेरे लेते इनकी फोटो सामने आईं। 

दुल्हे मोहित ने बादामी रंग की शेरवानी और नेवी ब्लू पगड़ी पहन थी। वहीं, सनाया ने गोल्डन और रेड लेहेंगा पहना था। दोनों अपनी शादी में बहुत खुश नजर आ रहे थे।

सनाया ईरानी शादी के जोड़े मे बेहद खूबसूरत दिख रहीं थी । उन्होंने अपना मेकअप और जुलरी बहुत लाइट रखा था। इस डेस्टिनेशन वेडिंग को दोनों ने खूब इंजॉय किया। 

 

मोहित और सनाया साल 2008 में टीवी शो ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर मिले थे। जहां से इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई और फिर ये एक-दूसरे को डेट करने लगे। इन दोनों ने 8 साथ के बाद रिलेशन के बाद एक दुसरे संग शादी के साथ वचन लिए| 

इस सीरियल के बाद सनाया ने टीवी शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में खुशी और ‘रंग रसिया’ में पार्वती का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोरी। 

 

शाम को गोवा के एक बीच किनारे इनकी रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज की गई। यहां सनाया व्हाइट गाउन तो मोहित ब्लैक tuxedo में नजर आए। वेडिंग सेरेमनी के दौरान कपल के क्लोज फ्रेंड्स दृष्टि धामी, रिद्धि डोगरा,बरुण सोबती, राकेश वशिष्ठ, किंशुक महाजन और अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा सहित कई टीवी सेलेब्स प्रेजेंट रहे। 

 

दोनों की शादी की रस्में करीब 4 दिनों तक गोवा में चली थी। इससे पहले दोनों ने 13 दिसंबर 2015 को सगाई की थी ।