जानी मानी एक्ट्रेस पर लगा देहव्यापार का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार !

1 years ago

तमिल टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस संगीता पर प्रोस्टिट्यूशन के आरोप लगे हैं । संगीता कई धारावाहिकों में काम कर चुकी है, जिनमें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि उन्हें 'वानी रानी' के किरदार से मिली है। संगीता कई तमिल फिल्मों ने भी काम कर चुकी हैं । पुलिस को रिजॉर्ट में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को लेकर सूचना मिली थी 

आरोप है कि संगीता पानायुपर के प्राइवेट रिजॉर्ट में चल रहे सेक्स रैकेट में शामिल थीं । इसके बाद रिजॉर्ट में छापेमारी की गई । पुलिस के मुताबिक, इस धंधे में ज्यादातार नॉर्थ इंडिया की लड़कियां शामिल थीं ।  चेन्नई पुलिस ने रिसॉर्ट में छापेमारी कर पुलिस ने संगीता समेत एक शख्स और कई अभिनेत्रियों को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने 3 युवा एक्ट्रेसेस को भी रेस्क्यू किया है। 

वानी रानी’ शो में अपने किरदार के लिए मशहूर तमिल एक्ट्रेस संगीता पर , मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई के निजी रिसॉर्ट से कथित रूप से उन्हें पुलिस ने प्रोस्टिट्यूशन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शुरूआती जांच में और भी कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं। कहा जा रहा है कि अभी इस रैकेट में कई और लोगो के नाम सामने आने का संभावना है और साथ ही कई एक्ट्रेसेस की प्रोस्टिट्यूशन में संलिप्त होने का संदेह है.