2 महीने बाद सानिया मिर्जा ने शेयर की बेटे इजान की क्यूट फोटो, देखिए तस्वीरें

4 weeks ago

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पिछले दिनों मां बनी है। सानिया ने 30 अक्टूबर को बेटे इजान मिर्जा मलिक को जन्म दिया था। इन दिनों सानिया मिर्जा बेट और फैमली के साथ  ज्यादा समय बीता रही है। सोशल मीडिया पर सानिया ने अपने बेटे की एक नईं फोटो शेयर कि है।

 इस फोटो में सानिया ने बेटे इजान का चेहरा दिखाया है। बेटे के पैदा होने के बाद जो भी तस्वीरे शेयर की गई थीं, उनमें इजान का चेहरा छुपाया हुआ था। सानिया ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। सानिया ने कैप्शन में लिखा, 'इस भागदौड़ भरे जीवन में बेहतर जिया जा सकता है, और यह समय दुनिया से हेलो बोलने का है'

इस तस्वीर में छोटे इजान टोपी और टी-शर्ट पहने हुए मुस्कुरा रहे हैं। इससे पहले जो तस्वीर सानिया ने शेयर की थी उसमें इजान पिता शोएब मलिक की बल्लेबाजी देखते हुए नजर आ रहे थे, हालांकि इसमें भी उनका चेहरा छुपाकर रखा था। बता दें कि सानिया-शोएब के घर 30 अक्टूबर को बेटे का जन्म हुआ था। शोएब ने अपने ऑफिशियल टि्वटर के जरिए फैन्स के साथ इस खुशी को शेयर किया था। 

उन्होंने लिखा, मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं एक बेटे का पिता बन गया हूं।  बता दें पिछले दिनों सानिया ने अपना 32वां जन्मदिन मना मनाया हैं। टेनिस की दुनिया में सानिया ने अपनी एक अलग पहचान बनाई। सानिया ने अपने करियर में कई ग्रैंडस्लैम खिताब जीते। सानिया ने  टेनिस की शुरुआत की थी।

साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की। वह अपने करियर के दौरान एक किताब भी लिख चुकी हैं जिसका नाम है, 'एस अगेंस्ट ऑड'। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचाने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। शादी के बाद वो काफी विवादों में बनी रही थी।