single-post

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई सानिया मिर्जा, सामने आई बेटे की पहली तस्वीर

Nov. 3, 2018, 8:27 a.m.

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा हाल ही में मां बनी है। सानिया ने एक बेटे को जन्म दिया है। हर कोई सानिया के बेटे की पहली झलक पाना चाहता है। तो अब इंतजार खत्म हो गया है। बीते दिन सानिया हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई है। इस मौके पर सानिया और उनके बेटे की कई फोटो वायरल हुई है।

तस्वीरों में देख सकते  है कि सानिया ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है। ये फोटो हॉस्पिटल की हैं। सानिया और उनका बेटे बिल्कुल ठीक है।बता दें कि सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है। पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी साझा थी।

प्रेग्नेंट होने के कारण इस साल टेनिस से दूर रही सानिया ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि उसका इरादा तोक्यो ओलंपिक 2020 में वापसी का है।  

सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऑलराउंडर शोएब से अप्रैल 2010 में शादी की थी और इस वर्ष 23 अप्रैल को अपने प्रेग्नेंसी होने की जानकारी सार्वजनिक की थी। 23 अप्रैल को इसी साल सानिया ने अपने प्रेग्नेंट होने की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।pictures source- internet/Social Media