32 की हुई सानिया मिर्जा, देर रात फैमली के साथ यूं किया बर्थडे सेलिब्रेट, देखे तस्वीरें

2 months ago

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं।  सानिया का जन्म मुंबई में हुआ था। टेनिस की दुनिया में सानिया ने अपनी एक अलग पहचान बनाई। सानिया ने अपने करियर में कई ग्रैंडस्लैम खिताब जीते। सानिया ने  टेनिस की शुरुआत की थी। सानिया का जन्म मुंबई में हुआ लेकिन बचपन हैदराबाद में बीता, जहां से उन्होंने टेनिस खेलने की शुरुआत भी की। आपको बता दें जब सानिया 6 साल की थी तब हैदराबाद के निजाम क्लब में टेनिस खेलना शुरू कर दिया था।

सानिया ने अपना बर्थडे देर रात में पति शोएब और दोस्तो के सााथ मनाया। सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कई फोटो और वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में शोएब मलिक और बहन अनम मिर्जा ने मिलकर जमकर मस्ती करते नजर आ रहे है। सानिया का केक कटवाया। आपको बता दें सानिया  30 अक्टूबर को एक बेटे की मां बनी है। 

सानिया और शोएब के अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है। प्रेगनेंसी के बाद से सानिया मिर्जा टेनिस कोर्ट से दूर हैं। फिलहाल वो अपने पति और परिवार के साथ क्वॉलिटी समय बिता रही हैं। हाल ही में शोएब मलिक ने भी टी10 लीग से अपना नाम वापस ले लिया था। शोएब ने कहा कि वो अपनी पत्नी और बच्चे के साथ समय बिताना चाहते हैं और इसीलिए वो टी10 लीग में इस बार हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की। वह अपने करियर के दौरान एक किताब भी लिख चुकी हैं जिसका नाम है, 'एस अगेंस्ट ऑड'। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचाने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। शादी के बाद वो काफी विवादों में बनी रही थी।