बेटे इजान के साथ मुंबई लौटी सानिया मिर्जा, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, देखें वीडियो

1 months ago

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पिछले दिनों एक बेटे की मां बनी है। सानिया ने 30 अक्टूबर को बेटे इजान मिर्जा मलिक को जन्म दिया था। बेटे के साथ आज सुबह सानिया मुंबई लौटी है। इस मौके पर इजान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है इन तस्वीरों में इजान बेहद क्यूट नजर आ रहे है। मम्मी की गोद में इजान सोते हुए नजर आए। 

बता दें सानिया अपने सोशल मीडिया पर इजान की कई तस्वीरें शेयर करती रहती है। एयरपोर्ट पर सानिया बेटे को गोद में लेती नजर आई। इस तस्वीर में इजान का सिर नजर आ रहा है जिसपर कैप पहनी हुई है। सानिया अपने बेटे को सर्दी से खूब बचा रही है। इन दिनों सानिया मिर्जा बेट और फैमली के साथ ज्यादा समय बीता रही है।इससे पहले पहली भी तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका बेटा टीवी पर अपने पिता शोएब मलिक को बैटिंग करते देख रहा है। बता दें पिछले दिनों सानिया ने अपना 32वां जन्मदिन मना मनाया हैं। टेनिस की दुनिया में सानिया ने अपनी एक अलग पहचान बनाई। सानिया ने अपने करियर में कई ग्रैंडस्लैम खिताब जीते। सानिया ने  टेनिस की शुरुआत की थी।

 साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की। वह अपने करियर के दौरान एक किताब भी लिख चुकी हैं जिसका नाम है, 'एस अगेंस्ट ऑड'। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचाने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। शादी के बाद वो काफी विवादों में बनी रही थी।

पिछले दिनों सानिय ने कहा है कि अब उनकी कोशिश टेनिस कोर्ट पर वापसी करने की है। भारतीय टेनिस सनसनी ने कहा कि उनकी कोशिश टोक्यो ओलंपिक-2020 खेलने की है और यह उन्हें हासिल करने वाला लक्ष्य लगता है। सानिया ने हालांकि इस बात को माना है कि वह वापसी को लेकर किसी तरह का दबाव नहीं लेना चाहतीं।  इस साल के अंत तक कोर्ट पर वापसी करना और प्रतिस्पर्धी टेनिस खेलना है।