single-post

बहन अनम संग पेरिस में हॉलीडे मना रहीं सानिया, देखिए तस्वीरें

Sept. 19, 2019, 10:55 p.m.

इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के घर जल्द ही एक बार फिर शहनाई बजने वाली हैं। जी हां जल्द ही सानिया की छोटी बहन की शादी होने वाली हैं। हाल ही में सानिया अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ पेरिस में हॉलीडे सेलिब्रेज कर रही हैं। चर्चा है कि अनम जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं इसलिए वह शादी से पहले बहन के साथ बैचकल ट्रिप पर हैं।

 इस वेकेशन की कई तस्वीरें सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं जिसमें वह बहन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। तस्वीरें में सानिया का फैशन सेंस बी साफ नजर आ रहा है। लेटेस्ट लुक में सानिया क्लासी आउटफिट में दिखाई दीं। 

वह टर्टल नेक ड्रेस में नजर आईं और उसके ऊपर उन्होंने ओवरकोट पहन रखा था। एसेससरीज की बात करें तो सानिया ने गुच्ची का बेल्ट पहन रखा था। इसकी कीमत 550 डॉलर यानी 39,229 रुपये बताई जा रही है।

 सानिया louis vuitton के व्हाइट कलर के स्नीकर्स में नजर आईं। टेनिस प्लेयर के इ, स्नीकर्स की कीमत 66,496 रुपये है। टेनिस प्लेयर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 पेरिय हॉलीडे की उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह स्टानिंग लग रही हैं। आपको बता दें कि अनम मोहम्मद असदउद्दीन को डेट कर रही हैं। जो पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं। 

अनम भी सानिया की तरह दिखने में काफी खूबसूरत हैं और पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। अनम मिर्जा का अपने पहले पति से तलाक भी हो चुका है। अनम मिर्जा ने साल 2015 में हैदराबाद के फेमस बिजनेसमैन अकबर रस्सी से विवाह किया था। 

लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से तलाक ले लिया था। असद और अनम दोनों ही हैदराबाद के हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

दोनों अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। सानिया की बहन अनम मिर्जा 26 साल की हैं वहीं असद अजहरुद्दीन 26 साल के हो चुके हैं।

 असद अजहरुद्दीन अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं।