single-post

सानिया मिर्जा बायोपिक में खुद ही निभाएंगी अपना रोल, फिल्म के लिए हो रही हैं फिट ?

Jan. 22, 2019, 7:53 p.m.

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का ट्रेंड चल रहा है। महेन्द्र सिंह धोनी, मैरीकॉम, कपिल देव, सायना नेहवाल के बाद सानिया मिर्जा की बायोपिक भी बन रही है।  एक  रिपोर्ट की माने तो रोनी स्क्रूवाला ने सानिया की बायोपिक के राइट्स खरीद लिए हैं। सानिया की अब पूरी लाइफ फिल्मी पर्दे  पर दिखाई जाएगी। कैसे सानिया टेनिस सनसनी बनीं ये दर्शक देख सकेंगे। 

इस वक्त तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। जल्द ही फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा और फिल्म की स्टारकास्ट पर बात चल रही हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म में सानिया खुद अपना किरदार निभाएंगी। सानिया ने अब तक किसी एक्ट्रेस के नाम पर सहमति नहीं जताई है। 

सानिया मां बनने के बाद इन दिनों जिम में खूब जा रही हैं। उन्होंने खुद को बिल्कुल फिट कर लिया है। पिछले दिनों वो कपिल शर्मा के शो में दिखीं। सानिया पहले की ही तरह स्लिम नजर आ रही थीं।

पिछले दिनों ही उन्होंने कपिल शर्मा के शो में हिस्सा लिया।  एपिसोड की शूटिंग के दौरान सानिया का बनाया  एक वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियों में सानिया कपिल की बढ़ती तोंद का मज़ाक बनाती हुई नज़र आ रही है। कपिल वीडियो में अपनी बढ़ी हुई तोंद को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। सानिया ने कपिल के शो में शूटिंग के दौरान के कई वीडियोज शेयर किए हैं। 

वीडियो में कपिल खड़े हुए दिख रहे हैं। जैसे ही उनका ध्यान सानिया के कैमरे की तरफ जाता है वो अपना पेट अंदर कर लेते हैं। सानिया वीडियो में ये बात बोल भी रही हैं। सानिया की इस बात पर कपिल कहते हैं कि तुम मेरा पोल खोल रही हो।  सानिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ पहली बार किसी टीवी शो में गई हैं।