सानिया ने बेटे इजान को लॉन टेनिस का रैकेट थमा दिया, क्रिकेटर नहीं टेनिस प्लेयर बनेगा इजान ?

1 week ago



भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा बेटे इजान मिर्जा मलिक के जन्म के बाद अब काफी फिट हो चुकी हैं। वो लॉन टेनिस की प्रैक्टिस भी करने लगी है। सानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बेटे की क्यूट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। सानिया ने इस बार बेटे की गजब की तस्वीर शेयर की है। नन्हे से ईजान को उन्होंने रैकेट थमा दिया है। 


ऐसा लगता है सानिया बेटे को लॉन टेनिस का खिलाड़ी बनाना चाहती हैं। उन्होंने बेटे को रैकेट थमा दिया है। सानिया आए दिन अपने बेटे की तस्वीर शेयर करती हैें। कुछ दिन पहले उन्होंने एक क्यूट सी पिक्चर शेयर की थी।

इस तस्वीर में सानिया ने बेटे के साथ काउच पर लेटी हुए नजर आई। मम्मी के साथ इजान काफी खुश नजर आ रहे थे 


सानिया ने 30 अक्टूबर को बेटे इजान मिर्जा मलिक को जन्म दिया था। इन दिनों सानिया मिर्जा बेट और फैमली के साथ ज्यादा समय बीता रही हैं।





बेटे के जन्म के बाद दिए एक इंटरव्यू में सानिया मिर्जा ने बताया था कि वह अपने बेटे का करियर नहीं चुनेंगे। अपना करियर चुनने का हक सिर्फ उनके बेटे का होगा। वो चाहे तो डॉक्टर बने या क्रिकेटर या कुछ और। बेटे इजहान के जन्म के बाद सानिया मिर्जा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग हैं। सानिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने लॉन टेनिस खेलते हुए वीडियो शेयर किया था। 



मम्मी बनने के बाद एक बार फिर वो खेल में लौटने की कोशिश कर रही हैं।  टेनिस की दुनिया में सानिया ने अपनी एक अलग पहचान बनाई। सानिया ने अपने करियर में कई ग्रैंडस्लैम खिताब जीते। सानिया भारत में टेनिस को लेकर बहुत पॉपुलर हुईं। सानिया ने पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी की है। सानिया और शोएब दुबई में रहते हैं।