PICS - वैलेंटाइन वीक में संजय-मान्यता ने मनाई एनिवर्सरी, एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए !

5 days ago

वैलेटाइन डे करीब है और फिजा में प्यार का रंग घुलता दिख रहा है। संजय और मान्यता ने वैलेटाइन वीक में अपनी शादी की सालगिरह मनाई। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार जताया। संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं। ये फोटो  संजय दत्त ने अपने मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की। फोटो में मान्यता संजय दत्त के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं। दोनों ने ये फोटो अपने अपने इंस्टागराम पर शेयर की है। फोटो में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहें हैं।

फोटो में दोनों का फेस काफी शाइन कर रहा है।  संजय दत्त और मान्यता की यह 11वीं सालगिरह थी। साथ ही संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा। जिसे पड़के कोई भी भावुक हो जाएगा।  पोस्ट में लिखा उन्होंने ये लिखा है तुम जैसी खूबसूरत महिला के साथ मुझे आशीर्वाद देने के लिए भगवान का कैसे शुक्रिया अदा करूं, जिसने मुझे यह तुम्हें पत्नी बुलाने का अधिकार दिया है।  हैप्पी एनिवर्सरी मान्यता, यहां प्यार और हंसी का एक साथ जीवन भर साथ करना है। उनके बाद ही मान्यता ने भी फोटो शेयर कर के पोस्ट लिखा अपने पति संजय को डेडिकेट किया।

 उन्होंने लिखा, "जैसे-जैसे हम बूढ़े होते हैं, जैसे-जैसे हम उम्र के साथ बदलने लगते हैं, एक चीज ऐसी है जो हमेशा एक जैसी रहेगी... तुम हमेशा मेरे ही रहोगे।'' हैप्पी एनिवर्सरी। दोनों के पोस्ट पढ़कर  साथ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों आपस में कितना प्यार करते हैं। संजय मान्यता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

  संजय दत्त और मान्यता दत्त की शादी साल 2008 में गोआ में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। संजय दत्त ने मान्यता दत्त के साथ तीसरी शादी की थी। इससे पहले संजय दत्त की पहली शादी ऋचा शर्मा से की थी। 1996 में  ऋचा शर्मा की मौत ब्रेन  ट्यूमर से हो गई थी।

   ऋचा शर्मा की एक बेटी भी हुई थी जिनका नाम त्रिशला है। फिर संजय दत्त ने 1998 में रेहा पिल्लई से की। फिर दोनों ने 7 साल बाद तलाक ले लिया।