संजय दत्त ने दी गणपति बप्पा को विदाई, परिवार समेत दिखे जुहू बीच पर, देखिए तस्वीरें

1 years ago

संजय दत्त के घर धूमधाम से मनाया गया गणपति उत्सव । बप्पा कोे ढाई दिनों तक घर में रखने के बाद ढोल नगाड़ो के साथ संजय ने गणपति को विदा किया। बप्पा की सेवा, प्यार और आशिर्वाद लेने के बाद संजय और मान्यता दत्त ने  विधिविधान के साथ उनका विसर्जन किया । 

सफेद रंग का कुर्ते पजामा पहनकर संजय खुद बप्पा को अपने हाथो मे थामकर अपने घर से निकले। बारिश होने के बावजुद भी संजय ने बप्पा को अपने हाथो मे पकडकर गाडी मे बैठाया और विसर्जन के लिए ले गए। समुद्र के किनारे पहुंचकर संजय विसर्जन से पहले बप्पा की भक्ति मे खोए दिखे और फिर नारियल फोडकर बप्पा का आशिर्वाद लिया। 

संजय यहां बप्पा की भक्ति मे डूबे दिखे और साथ ही मान्यता और संजय के दोनो बच्चो शहरान और इकरा ने भी यहां बप्पा का आर्शीवाद लिया तो वहीं संजय ने बप्पा के सामने बैठकर उनसे विश मांगी। विसर्जन से पहले संजय ने अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा की आरती भी की ।

पूरे आदर-सत्कार के साथ संजय और उनके परिवार के लोग खुशी खुशी गणपित को विसर्जन के लिए ले गए। विसर्जन से ठीक एक दिन पहले यानी शनिवार की रात को संजय के घर पर मेहमानो का आना जाना लगा हुआ था, जहां एक के बाद एक स्टार्स बप्पा के दर्शन करने पहुंचे ।

संजल लीला भंसाली, सचिन जोशी अपनी वाईफ उर्वशी शर्मा के साथ, दिव्या खोसला कुमार अपने हस्बैन्ड भूषण कुमार के साथ,  सोफी चोधरी, विधु विनोद चोपडा और अनुपमा चोपडा संजय के घऱ आए , फिल्म भूमि में संजय की बेटी बनी अदिती राव हैदरी, जरीन खान जैसे स्टार्स यहां पल पल चमकते रहे। 

इनके अलावा बीएजी नेटवर्क की सीएमडी अनुराधा प्रसाद और राजनेता राजीव शुक्ला और अपनी बेटी के साथ बप्पा का आशिर्वाद लेने पहुंची, जिन्हे संजय खुद बाहर तक ड्राप करने आए। संजय दत्त के घर हर साल धूमधाम से गणपति की पूजा होती है और इस परंपरा को उन्होंने इस साल भी कायम रखा। ​​​​​​​

 

 

 

Related Posts