अपनी फिल्म भूमि से संजय दत्त ने क्यों हटवाया सनी लियॉन का गाना !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपनी फिल्मों की शुरूआत एक बार फिर से कर दी है। कई सालों बाद संजय दत्त फिल्म भूमि से फिल्मी पर्दे पर वापसी कर कर रहें है  । अपनी कमबैक फिल्म पर वो अपनी खास नज़रे बनाए हुए है। संजय बिल्कुल भी नहीं चाहते कि किसी भी वजह से फिल्म में कोई कमी रह जाए । जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया था कि संजय को अपनी फिल्म का आइटम नम्बर ट्रिपी ट्रिपी कुछ रास नहीं आ रहा है। संजय ने इस गाने पर ऐतराज जताया है । बता दें कि ये गाना सनी लियोनी पर फिल्माया गया है और इस गाने पर संजय का कहना है कि फिल्म के हिसाब से ये गाना बहुत बोल्ड है । इसमें कोई दो राय नहीं है कि जहां सनी लियॉनी होती हैं वहां हॉटनेस का पारा अपने आप बढ़ जाता है ।

वहीं अब खबर आ रही है कि संजय की बातों को ध्यान में रखते हुए इस गाने को फिल्म से हटा दिया गया है । जी हां, ,संजय दत्त ने सनी लियॉनी के इस गाने को ही फिल्म से हटवा दिया है । आप को बता दें कि फिल्म भूमि का पहला गाना सनी लियॉनी का ट्रिप्पी ट्रिप्पी ही था । वहीं गाना जैसे ही लोगों के बीच आया उसे पसंद भी किया गया जा रहा था । इसके अलावा इस गाने के लिए सनी ने भी बहुत मेहनत की थी । गाने में सनी ने जमकर डांस किया है ।  लेकिन अब आपको फिल्म में सनी का ये जलवा देखने को नहीं मिलेगा । अब इस पर सनी का क्या रिएक्शन होगा ये देखने वाली बात है।

बता दें कि भूमि 22 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त एक पिता के रोल में हैं वहीं अदिति राव हैदरी संजय की बेटी के रोल में है । 

Related Posts