कलंक में संजय और माधुरी का एक भी सीन साथ नहीं होगा !

1 years ago

 

क़रीब 21 साल बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक साथ एक ही फिल्म में काम करने जा रहे हैं। करन जौहर ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करके इस बात का ऑफीशियल ऐलान भी कर दिया है। संजय और माधुरी की इस फिल्म का नाम कलंक होगा जिसमें इन दोनों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट.. वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे।  

पता चला है कि संजय और माधुरी 21 साल बाद भले ही एक साथ करन जौहर की कलंक में काम करने के लिए हो गए हैं तैया  लेकिन दोनों ने एक दूसरे के साथ फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करने से  इनकार कर दिया है हालांकि ये वही संजय और माधुरी हैं जो एक ज़माने में एक दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने के लिए बेताब रहते थे । ये वो दौर था जब संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच ज़बरदस्त लव अफेयर हुआ करता था... दोनों ने एक दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम किया थ .उस वक़्त तो यहां तक कहा जाने लगा था कि संजय और माधुरी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैंलेकिन अफसोस.. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि माधुरी का साजन रातों-रात खलनायक बन गया।

93 ब्लास्ट के बाद संजय दत्त जब गुमराह की आउडोर शूटिंग करके मुंबई लौटे तो उन्हें एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार करके TADA केस में ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया.ष ये हादसा संजय और माधरी की लव स्टोरी का टर्निंग प्वाइंट था। कई महीने तक जेल में बंद रहे संजय इंतज़ार करते रहे कि माधुरी उनसे मिलने आएंगी लेकिन माधुरी ने जेल में जाकर संजय से मिलना ज़रूरी नहीं समझा ।

इसके बाद संजय और माधुरी के रास्ते ऐसे जुदा हुए जो 21 साल तक नहीं मिले.. हाल ही में जब संजय के सामने माधुरी का ज़िक्र किया गया तो संजय दत्त नाराज हो गए थे। संजय के इस तेवर को जिसने भी देखा.उसने यही कहा कि माधुरी के साथ वो फिल्म नहीं करेंगे लेकिन  करण जौहर ने इन दोनों को अपनी फिल्म में काम करने के लिए राजी कर ही लिया।