संजय दत्त को याद आए अपने और माधुरी के पुराने दिन !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म भूमि को लेकर खबरों में बने हुए हैं । काफी सालों के बाद संजय दत्त इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं । इस फिल्म में संजय दत्त एक पिता के रोल में हैं । वहीं संजय दत्त ने फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की है। इन दिनों संजू बाबा अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं । संजय दत्त अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी शोज में भी जा रहे हैं । हाल ही में संजय दत्त अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए संजय दत्त सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामा लिटिल चैंप्स में पहुंचे । यहां कुछ ऐसा हुआ कि संजय दत्त को माधुरी दीक्षित की याद आ गई । दरअसल शो में जब संजू बाबा के सामने तम्मा-तम्मा गाने पर पर्फोर्मेंस हुआ तो वो भावुक हो गए ।

संजय दत्त ने अपने पुराने पलों को याद करते हुए बताया कि, मुझे वो वक्त याद है जब मुझे 'तम्मा-तम्मा' की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ कदम से कदम मिलाने के लिए कहा गया था । इसके साथ ही संजू बाबा ने बताया कि, जैसे ही मुझे पता चला कि मुझे माधुरी के साथ डांस करना है जो सिर्फ डांसिंग के लिए ही पहचानी जाती है। मैं उस वक्त काफी नर्वस हो गया था । मैं इसलिए नर्वस हो गया कि मैं बिल्कुल कौवे जैसा डांस करता था, इसलिए मैंने 16 दिनों तक इसके लिए प्रैक्टिस की । मैं इससे डरा हुआ था, लेकिन आखिरकार मैंने इसे पूरा किया ।

Image result for tamma tamma old

बता दें कि संजय दत्त के ऊपर जल्द ही एक बायोपिक आने वाली है। जिसमें संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर हैं । फिल्म को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं । वहीं भूमि 22 सितंबर को रिलीज हो रही है । फिल्म में अदिति राव हैदरी संजय दत्त की बेटी के रोल में हैं ।   

Related Posts