single-post

'पानीपत' में 35 किलो का कवच पहन शूटिंग कर रहे संजय दत्त

March 19, 2019, 9:10 a.m.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जल्द ही फिल्म कलंक में काम करते दिखाई देगें। कलंक में संजय दत्त बलराज चौधरी का किरदार प्ले करते दिखाई देगें। कलंक का उनका लुक काफी पहले रिलीज हो गए हैं। उनके लुक को फैंसे ने काफी पसंद किया है। साथ ही टीजर में भी वह काफी गंभीर अंदाज में नजर आ चुके हैं।  ज्यादा तर काम फिल्म का खत्म हो चुका है। फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 

फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे। उसके साथ ही संजय फिल्म पानीपत में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के लिए उन्होंने अपना लुक काफी बदला है उन्होंने अपनी दाड़ी बढ़ाई है और अपने डेली रूटीन में भी भारी बदलाव किया है। 

पीरियड ड्रामा फिल्म पानीपत में संजय अफगान किंग अहमद शाह अबदाली का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त शूटिंग के दौरान वह 35 किलो का भारी भरकम कवच पहन कर शूटिंग कर रहे हैं। संजय दत्त ने फिल्म की डेढ़ महीने के शेड्यूल की शूटिंग जयपुर में पूरी कर चुके हैं। र अब वह अगले शेड्यूल की तैयारी में हैं। 

खबर आई है कि फिल्म के लिए उनके द्वारा पहना गया यह अब तक का सबसे महंगा सूट है।  अपने को फिट रखने के लिए संजय सेट पर ही ट्रेनिंग कर रहे हैं। वो अपने रुटीन से जिम जा रहे हैं। साथ ही वो सेट पर भी वर्कआउट कर लेते हैं। वह रूटीन से जिम जा रहे हैं और कई बार जिम मिस होने पर सेट पर ही वर्कआउट करते हैं ताकि वह फिल्म के किरदार के हिसाब से खुद को तैयार कर सकें।

 फिल्म में जिस तरह का कवच उन्हें पहनाया गया है, उस तरह के कवच का इस्तेमाल उस दौर के राजा जंग के दौरान किया करते थे। फिल्म में उन्होंने जिस कवच का प्रयोग किया है उस दौर के राजा महराजा जंग में करते थे।  

संजय दत्त अपनी डाइट का पूरा ध्यान रख रहें हैं वो खाने में सलाद, चिकन और फिश खाने पर ध्यान दे रहे हैं ताकि शरीर में प्रोटीन की मात्रा बढ़ा सकें, और ज्यादा से ज्यादा मसल्स गेन कर सकें। फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने निर्देशित किया है। फिल्म में सजंय दत्त के साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी नजर आने वाले हैं।